Nirbhik Nazar

सरयू नदी में नहाने इरादे से उतरे 2 बच्चे बहे, एक का शव बरामद, दूसरे की तलाश जारी

बागेश्वर : बागेश्‍वर जिले के कपकोट में रविवार को सरयू नदी में नहाने के दौरान दो बच्चे बह गए। एक बच्चे का शव पुलिस ने दी से बरामद कर लिया है। दूसरे की तलाश अभी जारी है। घटना के बाद क्षेत्र में शोक की लहर है। पुलिस, राजस्व, फायर, एसडीआरएफ, आपदा प्रबंधन की टीमें दूसरे बच्‍चे की तलाश में व्‍यापक स्‍तर रेस्‍क्‍यू अभियान चला रही हैं।

कपकोट हाइडिल के समीप सरयू नदी किनारे कुछ बच्चे घूम रहे थे। उनका नहाने का मन हुआ और वह नदी में उतर गए और देखते ही देखते दो बच्चे बह गए। आसपास के लोगों ने तत्काल घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस, राजस्व, फायर, एसडीआरएफ, आपदा प्रबंधन की टीम घटना स्थल पहुंच गई। उनकी खोजबीन शुरू कर दी गई। सरयू नदी को कपकोट से लेकर बागेश्वर तक खंगाला जाने लगा। लेकिन बच्चों का कोई अता-पता नहीं चल सका।

एक बजे एसडीआरएफ की टीम ने एक शव को रेस्क्यू कर लिया है जबकि दूसरे की खोजबीन जारी है। थानाध्यक्ष कपकोट मदन लाल ने बताया कि भयूं गांव निवासी मोहित दस वर्ष का शव बरामद कर लिया गया है। जबकि उसके साथी छह वर्षीय सुमित पुत्र प्रकाश राम का अभी पता नहीं चल सका है। जिला आपदा प्रबंधन अधिकारी शिखा सुयाल ने बताया कि बहने वाले बच्चों के माता-पिता से संपर्क किया जा रहा है। घटना लगभग साढ़े 12 बजे की है और एनडीआरएफ की टीम रेस्क्यू में जुटी हुई है।

nirbhiknazar
Author: nirbhiknazar

Live Cricket Score
Astro

Our Visitor

0 6 9 7 0 4
Users Today : 11
Users Last 30 days : 696
Total Users : 69704

Live News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *