Nirbhik Nazar

एडल्ट वीडियो देखने पर हर घंटे मिलेंगे 1500 रुपये, जॉब ऑफर के लिए 21 साल से ऊपर के लोग कर सकते हैं अप्लाई

न्यूज़ डेस्क: अपनी जिंदगी में आपने कई तरह की जॉब के बारे में सुना होगा, लेकिन जिस नौकरी के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं, वह सबसे अलग है। हाल ही में एक कंपनी ने अजबगजब जॉब निकालकर सबको हैरान कर दिया। कंपनी नौकरी करने वाले लोगों को एडल्ट मूवी देखने का ऑफर दे रही है। Bedbible नाम की इस कंपनी ने जॉब ऑफर निकाले है, जिसमें काम के नाम पर कर्मचारियों को एडल्ट वीडियोज देखना होगा और उसका रिव्यू करना होगा। कंपनी प्रति घंटे 1500 रुपये का भुगतान करेगी।

बताया गया कि कंपनी वीडियो की टाइमिंग, मेल-फीमेल रेशियो, बालों का कलर, भाषा आदि डाटा का उपयोग कर एक विस्‍तृत रिपोर्ट बनाएगी। जॉब के लिए जो कंपनी ने एड निकाला उसमें कहा गया, ‘आपको भी एडल्ट मूवी देखने के लिए रुपये चाहिए? तो  Bedbible.com के पास आपके लिए बेस्ट जॉब है।’ बता दें कि कंपनी एडल्ट प्रोडक्ट के रिव्यू उपलब्ध कराती है।

कोई भी इस जॉब के लिए अप्लाई कर सकता है। यह काम कहीं से भी बैठकर किया जा सकता है। इसके लिए किसी ऑफिस में जाने की जरूरत नहीं है। Bedbible द्वारा बताया गया कि जो भी जॉब के लिए चुना जाएगा, कंपनी लगातार उसके संपर्क में रहेगी। कंपनी एडल्ट से जुड़ी रिपोर्ट बनाएगी, जिससे लोगों की आदत को लेकर जाना जा सके। ‘द सन’ की रिपोर्ट के अनुसार, नोटिफिकेशन आते ही मात्र 2 दिनों के भीतर इस नौकरी के लिए 31 हजार से ज्यादा लोगों ने आवेदन कर दिया है।

21 साल या उससे बड़ी उम्र के लोग इस जॉब के लिए अप्लाई कर सकते हैं। एप्लीकेशन में सिर्फ आपको आपका नाम, ईमेल, पदस्थिति और इसके साथ ही आपको ये बताना होगा कि कंपनी आपको क्यों चुने। कंपनी के हेड कॉन्‍टेंट क्रिएटर एडविना कायतो के अनुसार, ‘पोर्नोग्राफी अरबों डॉलर की इंडस्‍ट्री है। इस जॉब से चयनित कर्मचारी के जरिए हम जो रिसर्च कर पाएंगे, उससे कई नई बातें सामने आएंगी।’

साभार – NEWS 24

nirbhiknazar
Author: nirbhiknazar

Live Cricket Score
Astro

Our Visitor

0 7 0 1 8 8
Users Today : 5
Users Last 30 days : 641
Total Users : 70188

Live News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *