Nirbhik Nazar

नकाबपोश लड़की ने बंदूक की नोक पर लूटनी चाही ज्वेलरी शॉप, दुकानदार ने हिजाब और बाल पकड़ बाहर निकाला, देखिए VIDEO

न्यूज़ डेस्क: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें एक महिला हिजाब पहनकर बंदूक के दम पर ज्वेलरी की दकान लूटने की कोशिश करती है। हालाँकि दुकानदार की चालाकी और बहादुरी उस पर भारी पड़ती है। जैसे ही हिजाब वाली महिला दुकान के मालिक को बंदूक दिखाती है, वह उछल कर काउंटर की दूसरी तरफ कूदता है और उसका हिजाब और बाल पकड़कर खींचते हुए बाहर लाता है। ज्वेलरी की दुकान के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे से लिए गए पहले वीडियो में, एक महिला काले हिजाब में दुकान में दिखाई दे रही है। वह दुकान के मालिक से  सोने के गहने दिखाने के लिए कह रही है। जब दुकान का मालिक और बक्से लाने के लिए अपनी पीछे घूमता है, तो महिला अपने साथ ले गई प्लास्टिक की एक बैग के अंदर से बंदूक निकालती है। फिर वह दुकान के मालिक पर बंदूक तानती है और गहने लूटने की कोशिश करती है।

हालाँकि, दुकान का मालिक शांत रहता है और महिला का सामना करता है। वह तेजी दिखाते हुए एक हाथ से बंदूक पकड़ लेता है और दूसरे हाथ से महिला के बाल और हिजाब को पकड़ लेता है। फिर वह चोर महिला को घसीटते हुए बाहर लाता है। दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद वीडियो में दुकान का मालिक महिला को उसके हिजाब और बालों से घसीटता हुआ दिखाई दे रहा है। तभी एक राहगीर उसे देखता है और मदद के लिए आता है। वह महिला का हाथ पकड़ लेता है। जबकि दुकान का मालिक दूसरों को मदद के लिए बुलाने की कोशिश करता है।

एपीएन न्यूज की एक रिपोर्ट के अनुसार, यह घटना मुंबई के विरार इलाके में हुई। मंगलवार (24 मई 2022) को हिजाब पहने महिला मुंबई के विरार में एक ज्वेलरी की दुकान में बंदूक लेकर लूटपाट करने के लिए घुसी थी। हालाँकि दुकान के मालिक की बहादुरी और तत्परता से एक बड़ा अपराध होने से टल गया है। रिपोर्ट में बताया गया है कि महिला को पुलिस के हवाले कर दिया गया है। महिला कथित तौर पर पेशे से बार गर्ल है और 2 दिन पहले भी उसी दुकान पर गई थी। News18 लोकमत की एक रिपोर्ट के मुताबिक, दुकान के मालिक का नाम देवलाल गुजर है। रिपोर्टों में कहा गया है कि महिला द्वारा इस्तेमाल की गई बंदूक नकली थी।

nirbhiknazar
Author: nirbhiknazar

Live Cricket Score
Astro

Our Visitor

0 7 0 1 1 8
Users Today : 17
Users Last 30 days : 644
Total Users : 70118

Live News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *