Nirbhik Nazar

उत्तराखंड : SDM ने पुलिस से मांगी सुरक्षा, कहा – BJP MLA जान से मारने की दे रहे धमकी

उत्तरकाशी: देश के ज्यादातर बीजेपी शासित राज्य अतिक्रमण के खिलाफ बुलडोजर चलाकर वाहवाही लूट रहे हैं। इस बीच बीजेपी शासित उत्तराखंड से जो खबर सामने आई है, उसने बीजेपी और उसके नेताओं पर गंभीर सवाल खड़े कर दिए हैं। उत्तरकाशी में पुरोला के एसडीएम एसएस सैनी ने स्थानीय बीजेपी विधायक दुर्गेश्वर लाल के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाया है। एसडीएम ने आरोप लगाया है कि विधायक सोशल मीडिया पर उन्हें बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं और उन्हें जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। एसडीएम ने पुलिस से अपनी जान को खतरा बताते हुए अपनी सुरक्षा की मांग की है।

बताया जा रहा है कि यह पूरा मामला अतिक्रमण अभियान से जुड़ा है। एसडीएम सैनी ने पुरोला पुलिस स्टेशन में दर्ज अपनी में आरोप लगाया है कि दुर्गेश्वर लाल कृष्ण जोकि बीजेपी के विधायक हैं, के जरिए उनकी छवि खराब करने के लिए उनके खिलाफ भ्रामक सोशल मीडिया पोस्ट अपलोड गए। खबरों मुताबिक, विधायक अपने अधिकार क्षेत्र में अतिक्रमण विरोधी अभियान चलाने की वजह से एसडीएम से नाराज थे।

एसडीएम ने बीजेपी विधायक पर ‘अनावश्यक काम’ करवाने के लिए दबाव बनाने का भी आरोप लगाया है। एसडीएम ने कहा कि अगर उनके साथ कुछ भी अनहोनी होती है, तो इसकी पूरी जिम्मेदारी बीजेपी विधायक की होगी। विधायक ने भी पुलिस में इसके खिलाफ शिकायत दर्ज करवाया है। पुलिस का कहना है कि वह पूरे मामले की जांच कर रही है।

nirbhiknazar
Author: nirbhiknazar

Live Cricket Score
Astro

Our Visitor

0 7 0 1 8 0
Users Today : 17
Users Last 30 days : 653
Total Users : 70180

Live News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *