Nirbhik Nazar

चेहरे पर लगाने के लिए पति को भेज दिया लेने क्रीम, 4 साल का बच्चा लेकर, यार के साथ पत्नी फरार…

कुरुक्षेत्र: हरियाणा के कुरुक्षेत्र से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे सुनकर आप चौंक जाएंगे. यहां एक महिला अपने पति को चकमा देकर फरार हो गई और उसने पति को अपने से दूर जाने के लिए ऐसी चाल चली, जिसको जानकर हर कोई भौचक्का रह गया है. पत्नी के फरार होने के बाद पति ने पेहवा पुलिस थाने पहुंचकर पत्नी को ढूंढने की फरियाद की है. फरार महिला के पति ने पुलिस में दी गई अपनी शिकायत में पत्नी पर आरोप लगाया है कि मेरी पत्नी का गांव के ही एक युवक के साथ अफेयर चल रहा है. जानिए पूरा मामला क्या है. दरअसलयुवक अपनी 26 साल की पत्नी को मायके से लेकर अपने गांव लौट रहा था. इसके बाद जब वह गांव जाने के लिए पेहवा बस स्टैंड पर बस का इंतजार करने लगा तो उसकी पत्नी ने मुंह पर लगाने के लिए क्रीम की मांग की. इसके बाद वह पास की दुकान पर क्रीम लेने चला गया, लेकिन जब वह वापस लौटा तो उसकी पत्नी गायब हो गई और अपने साथ चार साल के बच्चे को भी ले गई. दोनों की शादी साल 2014 में हुई थी.

साल 2014 में हुई थी दोनों की शादी

शिकायतकर्ता ने बताया कि उसकी शादी करनाल के गांव सीतामाई में रहने वाली युवती के साथ साल 2014 में हुई थी. हम दोनों के एक चार साल का बच्चा भी है. युवक का आरोप है कि उसकी पत्नी का गांव के ही एक युवक के साथ अफेयर चल रहा है. मैंने कई बार अपनी पत्नी को समझाया भी, लेकिन पत्नी और उसके मायके वालों ने मुझपर ही गंभीर आरोप लगा दिए. मैंने इस मामले मेंकरनाल पुलिस को भी शिकायत सौंपी थी.

तीन महीनों से मायके रह रही थी महिला

पत्नी और पति के बीच पिछले तीन महीने से विवाद चल रहा था. जिसके बाद वह अपने मायके रह रही थी. दो दिन पहले दोनों पक्षों के बीच समझौता हुआ और पत्नी अपनी ससुराल जाने को राजी हुई, लेकिन ससुराल जाने से पहले ही वह अपने पति को चकमा देकर फरार हो गई. अब पेहवा पुलिस ने शिकायत के आधार पर गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है.

nirbhiknazar
Author: nirbhiknazar

Live Cricket Score
Astro

Our Visitor

0 7 0 1 9 2
Users Today : 9
Users Last 30 days : 645
Total Users : 70192

Live News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *