Nirbhik Nazar

कैबिनेट मंत्री सौरभ बहुगुणा की हत्या की रची जा रही थी साजिश ?  चार बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज !

रुद्रपुर: कैबिनेट मंत्री सौरभ बहुगुणा की हत्या करने की साजिश रचने के आरोप में चार बदमाशों के खिलाफ सितारगंज थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. ये जानकारी सामने आने के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मचा हुआ है. कैबिनेट मंत्री सौरभ बहुगुणा की हत्या की साजिश रच रहे बदमाशों के खिलाफ थाना सितारगंज में मुकदमा दर्ज हुआ है. पुलिस अब आरोपियों की तलाश में जुट गई है. उमा शंकर द्विवेदी निवासी सितारगंज ने पुलिस को सौंपी तहरीर में बताया कि हीरा सिंह निवासी कोटाफार्म सिसौना पूर्व में सितारगंज से गेहूं चोरी के मामले में जेल गया था. उक्त व्यक्ति अवैध रूप से खनन का कार्य करता है. हीरा सिंह गेहूं चोरी वाले मामले में स्वयं को जेल भिजवाने की वजह उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री सौरभ बहुगुणा को दोषी मानता है. इस कारण वह मंत्री से रंजिश रखता है.

जेल में रची गई साजिश!

उमा शंकर द्विवेदी ने तहरीर में लिखा है कि हीरा सिंह द्वारा जेल में रहने के दौरान सतनाम सिह निवासी सिरसाफार्म थाना बहेड़ी जो थाना किच्छा से अफीम के मामले मे जेल गया था के साथ मिल कर मंत्री की हत्या करना चाहता है. उमा शंकर द्विवेदी ने बताया कि उसे जानकारी हुई है कि आरोपी सतनाम सिंह अपने दोस्त मोहम्मद अजीज उर्फ गुड्डू निवासी किच्छा का नाम लेकर कहता था कि वह बड़ा अपराधी है. उसके सम्बन्ध उत्तर प्रदेश के शूटरों के साथ हैं. वह उनसे बात कर लेगा व काम करा देगा. जब तुम बाहर निकलोगे तो हरभजन सिंह तुम्हें गुड्डू से मिलवा देगा. इस प्रकार हीरा सिंह मंत्री की हत्या करने हेतु षडयंत्र रच रहा था.

कैबिनेट मंत्री सौरभ बहुगुणा की रेकी कर रहे थे बदमाश!

इसलिए जब से हीरा सिंह जेल से छूटा, तब से हम उस पर नजर रखते थे. इस बीच जब मंत्री सितारगंज में 02 अक्टूबर को आये थे तो उनके विधानसभा क्षेत्र भ्रमण के दौरान कुछ स्थानों पर मैंने उसे देखा व मेरे साथी लोग जो मंत्री के पास काम करते हैं, उस पर नजर रख रहे थे. इस दौरान मुझे जानकारी हुई कि सतनाम सिंह पैरोल पर आया है. हीरा सिंह उससे मिल रहा है तथा हीरा सिंह ने सतनाम सिंह व उसके दोस्त हरभजन सिंह तथा एक अन्य व्यक्ति मोहम्मद अजीज उर्फ गुड्डू निवासी किच्छा जिसके उत्तर प्रदेश में अपराधियों से सम्पर्क हैं के साथ मिलकर अपने षडयंत्र को अन्तिम रूप देने की योजना बना रहे हैं. तत्काल उनको गिरफ्तार नहीं किया गया तो वह कोई अप्रिय घटना कर सकते हैं. इनके साथ अन्य लोग भी षडयंत्र में शामिल हो सकते हैं.

 आरोपियों के खिलाफ अभियोग दर्ज!

कोतवाली पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ अभियोग पंजीकृत कर मामले की जांच शुरू कर दी है. एसपी सिटी मनोज कत्याल ने बताया कि टीम का गठन कर दिया है. मामले की विवेचना की जा रही है. जल्द ही आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जाएगी.

nirbhiknazar
Author: nirbhiknazar

Live Cricket Score
Astro

Our Visitor

0 7 0 2 8 4
Users Today : 22
Users Last 30 days : 651
Total Users : 70284

Live News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *