Nirbhik Nazar

हरीश रावत ने थाने मे गुज़ारी पूरी रात ! सुबह उठाकर की थाने के सामने कसरत, पढ़ें पूरा मामला…

हरिद्वार: बहादराबाद मतगणना केंद्र पर पुलिस पर हुई पत्थरबाजी के खिलाफ हुई कार्रवाई को लेकर कांग्रेस लगातार विरोध कर रही है. बीते दिन कांग्रेस विधायक अनुपमा रावत कार्यकर्ताओं के साथ बहादराबाद थाने पहुंची और वहीं पर धरने पर बैठ गई थी और उन्होंने कहा जिन कांग्रेसी कार्यकर्ताओं पर भाजपा के दबाव में मुकदमा दर्ज किया गया है, उन्हें तत्काल वापस लिया जाए. वहीं पूर्व सीएम हरीश रावत भी इस मामले में मुखर हो गए हैं और रात भर धरने में डटे रहे. हरिद्वार के बहादराबाद थाने में चल रहे कांग्रेसियों के धरने में अब पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत भी शामिल हो गए हैं. कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के साथ पूर्व मुख्यमंत्री पूरी रात धरने पर डटे रहे और मांगें पूरी ना होने तक धरना खत्म ना करने की बात कही. इस दौरान हरीश रावत बहादराबाद थाने के बाहर धोती पहने एक्सरसाइज करते दिखाई दिए. इस दौरान हरीश रावत ने कहा कि सत्तारूढ़ दल कांग्रेसियों का उत्पीड़न कर रही है. उन्होंने कहा कि मामले से मुख्यमंत्री को अवगत कराया था और उन्हें अपेक्षा थी कि उनके हस्तक्षेप से मामला सुलझ जाएगा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. उन्होंने पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल उठाए हैं.

शुक्रवार को अनुपमा रावत ने थाने में भैंस बाधी थी

शुक्रवार को अपनी विधायक अनुपमा रावत के समर्थन में कांग्रेस कार्यकर्ता भैंसा गाड़ी लेकर बहादराबाद थाने पहुंच गए थे. अनुपमा रावत और कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने थाना परिसर में भैंसें बांध दी थी. बहादराबाद थाना परिसर में भैंसें बांधना का वीडियो बहुत वायरल हुआ था.

क्या है मामला

बता दें कि बहादराबाद इंटर कॉलेज में जिला पंचायत चुनाव मतगणना कार्य संपन्न होने के बाद पुलिस ने सभी को केंद्र से रवाना कर दिया था, लेकिन कुछ देर बाद एक प्रत्याशी समर्थित 100 से अधिक लोग केंद्र पर पहुंच गए और उन्होंने वहां मौजूद पुलिस कर्मियों पर जमकर पथराव किया था. इस दौरान एक दारोगा को गंभीर चोटें भी आई थी. जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया.

इस मामले में कांग्रेस कार्यकर्ताओं के खिलाफ पुलिस ने कई धाराओं में मुकदमा दर्ज किया. बीते दिन जिसके विरोध में विधायक अनुपमा रावत और विधायक रवि बहादुर अपनी गिरफ्तारी देने बहादराबाद थाने जा पहुंचे. उन्होंने कहा पुलिस में हिम्मत है तो हमें गिरफ्तार करें. जब हमारे कार्यकर्ताओं पर झूठे मुकदमे दर्ज किए जा रहे हैं तो, फिर पुलिस उन पर भी मुकदमा दर्ज करें. यदि पुलिस मुकदमा दर्ज नहीं करती तो सभी झूठे मुकदमे तत्काल वापस ले. जब तक यह मुकदमे वापस नहीं लिए जाते, कांग्रेस का धरना प्रदर्शन लगातार जारी रहेगा.

nirbhiknazar
Author: nirbhiknazar

Live Cricket Score
Astro

Our Visitor

0 7 0 1 8 2
Users Today : 19
Users Last 30 days : 655
Total Users : 70182

Live News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *