Nirbhik Nazar

‘हर-हर शंभू’ फेम फरमानी नाज का भाई लूट के आरोप मे गिरफ्तार, पिता और जीजा फरार…

मेरठ: मेरठ (Meerut) में सरधना पुलिस ने निर्माणाधीन साइट्स से लूट करने वाले बड़े गिरोह का खुलासा करते हुए आठ बदमाशों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार बदमाशों में सोशल मीडिया पर मशहूर गायिका फरमानी नाज का भाई भी शामिल है. वहीं गिरोह के सरगना उसके पिता और जीजा फरार हैं. सोमवार को पुलिस ने पूरे मामले का खुलासा करते हुए सभी आठ बदमाशों को जेल भेज दिया है. बदमाशों के कब्जे से हाल ही में टेहरकी गांव से लूटा गया दो कुंतल सरिया बरामद हुआ है. पूछताछ में इसी गिरोह ने सरूरपुर के हर्रा गांव से भी टंकी निर्माण के दौरान लूट की वारदात कबूल की है.

पुलिस ने पहले से की थी घेराबंदी

दरअसल, सरधना पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक बड़ा गिरोह खिर्वा के निकट किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में है. इसके बाद आला अधिकारियों के निर्देशन में गिरोह की घेराबंदी शुरू की गई, तो पुलिस को बड़ी सफलता मिल गई. गिरोह के आठ सदस्यों को पुलिस ने मौके से गिरफ्तार कर लिया. जबकि सरगना समेत दो बदमाश फरार होने में कामयाब रहे. पकड़े गए बदमाशों में कंकरखेड़ा के अनुज, मोनू, शाकिर, मोनू, इरशाद व शाहरुख समेत टेहरकी का फिरोज और मोहम्मदपुर मुजफ्फरनगर का अरमान शामिल हैं.

फरार आरोपियों की तलाश में पुलिस

अरमान सोशल मीडिया पर मशहूर गायिका फरमानी नाज का सगा भाई है. इसके अलावा दोनों फरार बदमाशों में फरमानी नाज का पिता आरिफ और उसका जीजा इरशाद शामिल है. फरमानी के पिता आरिफ और भाई अरमान गिरोह के सरगना बताए गए हैं. पुलिस ने पकड़े गए बदमाशों की निशानदेही पर टेहरकी से लूटा गया दो कुंतल सरिया बरामद किया है. मामले का खुलासा कर पुलिस ने सभी गिरफ्तार आरोपियों को जेल भेज दिया है. साथ ही अन्य फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास में जुट गई है.

nirbhiknazar
Author: nirbhiknazar

Live Cricket Score
Astro

Our Visitor

0 7 0 1 5 6
Users Today : 15
Users Last 30 days : 640
Total Users : 70156

Live News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *