Nirbhik Nazar

अंधविश्वास की इंतेहा ! पिता को पुनर्जीवित करने के लिए देने जा रही थी नवजात की बलि, जानिए युवती ने क्या कहा, जब पोल खुली…?

नई दिल्ली: अक्टूबर 2022 में एक युवती के पिता की मौत हो गई थी। अंतिम संस्कार के दौरान उसे किसी ने कह दिया कि अगर वह किसी नवजात की बलि देगी तो उसके पिता पुनर्जीवित हो जाएंगे। बस फिर क्या था युवती ने इलाके में जिन घरों में नवजात बच्चा तो उनसे दोस्ती करनी शुरू कर दी। बच्चों के माता-पिता को उनके बेहतर स्वास्थ्य की चिंता को उसने भांप लिया। नवजात के बेहतर स्वास्थ्य का बहाना बना वह उनके परिजनों के करीब जाती। खुद को एक एनजीओ में कार्यरत बता लोगों को उनके बच्चों के कुशल स्वास्थ्य व टीकाकरण का झांसा देने लगी।

कार में ले गई थी

यह पूरा मामला दक्षिण पूर्वी दिल्ली के कोटला मुबारकपुर इलाके का है। लंबे समय से ताक लगाई युवती को 10 नवंबर को मौका मिला। उसने यहां गढ़ी गांव में रहने वाले एक बच्चे का अपहरण किया और अपने साथ ले गई। परिजनों ने इस बात की शिकायत पुलिस को दी। पुलिस सीसीटीवी की मदद से पहले महिला की कार, फिर उस तक पहुंची और बच्चे को सकुशल बरामद किया। दक्षिण पूर्वी दिल्ली की डीसीपी ईशा पांडे के मुताबिक 10 नवंबर को शाम करीब 4 बजे थाना अमर कॉलोनी में सूचना मिली कि गढ़ी गांव से करीब दो महीने के नवजात बच्चे को अज्ञात महिला ने अगवा कर लिया है।

लड़की को गाजियाबाद में फेंका

पीड़िता ने पुलिस को बताया था कि अपहरणकर्ता युवती ने उनसे सफदरजंग अस्पताल में मुलाकात की और खुद को जच्चा-बच्चा देखभाल के लिए काम करने वाले एनजीओ के सदस्य बताया। वारदात के दिन वह बच्चे को एक अन्य लड़की के साथ ले गई थी। लड़की को कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर उसने उसे गाजियाबाद में फेंक दिया था। पुलिस की छानबीन में पता चला कि युवती के खिलाफ पहले भी लूट और चोरी के दो मामले दर्ज हैं।

nirbhiknazar
Author: nirbhiknazar

Live Cricket Score
Astro

Our Visitor

0 6 9 7 3 0
Users Today : 15
Users Last 30 days : 698
Total Users : 69730

Live News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *