Nirbhik Nazar

फ्री फायर गेम्स ने बिगाड़ दी औलाद ! लड़की के पिता से बोला युवक, ‘मुझे अपनी बेटी दे दो, अपने लिए मेरी मां ले लो, जानिए मामला

ग्वालियर: ग्वालियर में ऑनलाइन फ्री फायर गेम ने एक 16 वर्षीय छात्रा और उसके पूरे परिवार की जिंदगी को दोराहे पर लाकर खड़ा कर दिया है. लॉकडाउन में पिता ने बेटी को यह समझकर मोबाइल दिलाया था कि वह उससे पढ़ाई करेगी, लेकिन वह फ्री फायर गेम्स खेलने लगी. इसी खेल के माध्यम से उसकी दोस्ती झारखंड के एक लड़के से हो गई. कुछ ही समय में दोस्ती गहरी होती चली गई. उस लड़के ने छात्रा से उसके सारे पासवर्ड, सोशल मीडिया अकाउंट के पासवर्ड पूछकर हैक कर लिए, और वह उसके गंदे-गंदे फोटो-VIDEO उसके ही पिता को वॉटसएप पर भेजने लगा.

कहता है कि मुझे तेरी बेटी चाहिए. चाहे तो तू अपने लिए मेरी मां ले ले. साथ ही धमकी दी है कि बेटी को कभी भी आकर उठाकर ले जाऊंगा या फ्री गेम्स के जरिए आत्महत्या करवा दूंगा. अब तीन महीने से एक पिता बेटी के लिए नौकरी छोड़कर उसकी देखभाल कर रहा है. पीड़ित पिता ने अब एसएसपी ग्वालियर से मदद की गुहार लगाई है.

10वीं में पढ़ती हैं छात्रा

दरअसल शहर के जनकगंज एबी रोड निवासी 16 वर्षीय दसवीं की छात्रा है. उसके पिता किसी व्यापारी के यहां मुंशी हैं. उनका एक बेटा और बेटी भी है. लॉकडाउन में जब पूरा देश घरों में कैद था, तभी छात्रा के पिता ने उसे एक एंड्राइड मोबाइल खरीदकर दिया था. उन्हें लगा इससे बेटी को पढाई में मदद मिलेगी और देश दुनिया की भी हर खबर उन तक पहुंचेगी, लेकिन बेटी पढ़ाई के साथ-साथ उस पर ऑनलाइन फ्री फायर गेम खेलने लगी. इसी दौरान उसकी ऑनलाइन गेम्स खेलते हुए झारखंड निवासी सन्नी उर्फ एचआर से दोस्ती हो गई.

गेम्स खेलने के बीच हुआ प्यार

बता दें कि पहले दोनों गेम्स के जरिए बातचीत करते थे फिर उनके बीच गहरी दोस्ती हो गई. एक दूसरे को प्रेम का इजहार भी कर दिया. इस दौरान सन्नी ने छात्रा को बातों में लेकर उसके सोशल मीडिया अकाउंट के पासवर्ड पूछ लिए. कुछ दिन बाद वह छात्रा के सोशल मीडिया अकाउंट हैंडल करने लगा. उसके फोटो-VIDEO हैक कर लिए. इसके बाद वह छात्रा और उसके परिवार को ब्लैकमेल करने लगा. जिससे पूरा घर परेशान हो गया तो छात्रा ने उससे बातचीत बंद कर दी.

परिजनों को करने लगा ब्लैकमेल

जब छात्रा ने सन्नी से बात करना बंद कर दिया तो आरोपी ने उसके सोशल मीडिया अकाउंट से फोटो-VIDEO उठाकर उन्हें अश्लील बनाकर उसके ही पिता को वॉटसएप नंबर पर भेजना शुरू कर दिया. बेटी को इस तरह के फोटो देखकर पिता दंग रह गया. उसने उसी नंबर पर कॉल कर आरोपी को ऐसा न करने के लिए धमकाया. जिस पर युवक उल्टा उसे ही धमकाने लगा. बोला अभी तो तुझे भेजे हैं ज्यादा हवा में उड़ा तो यह फोटो-VIDEO पूरा शहर और रिश्तेदार देखेंगे.

मिल रही धमकियां

छात्रा के पिता ने बताया है कि आरोपी सन्नी उर्फ एचआर उससे कहता है कि उसे उसकी बेटी चाहिए. वह उसे किसी हालत में नहीं छोड़ेगा. वह साफ शब्दों में कहता है कि मुझे अपनी बेटी दे दे, चाहें तो तू अपने लिए मेरी मां को ले ले. इतना ही नहीं उसने बेटी को अपहरण कर ले जाने की धमकी दी है. साथ ही कहा है कि यदि पुलिस में शिकायत की तो ऑनलाइन गेम्स के जरिए तेरी बेटी को आत्महत्या के लिए टॉस्क देकर हमेशा के लिए छीन लूंगा. आरोपी से लगातार मिल रही धमकियों के चलते छात्रा और उसका पूरा परिवार दहशत में है.

जल्द आरोपी को पकड़ा जाएगा

एएसपी क्राइम राजेश दंडौतिया का कहना है कि एक माता-पिता ने शिकायत की है कि ऑनलाइन गेम्स के जरिए बेटी की झारखंड के लड़के से दोस्ती हुई थी. अब वह उसे अश्लील फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर डालकर बदनाम करने की धमकी दे रहा है. जिससे वह मानसिक रूप से काफी परेशान है. उनकी शिकायत पर जल्द एक्शन लेकर आरोपी को पकड़ लिया जाएगा.

Source : “Zee News”

nirbhiknazar
Author: nirbhiknazar

Live Cricket Score
Astro

Our Visitor

0 6 9 7 2 3
Users Today : 8
Users Last 30 days : 691
Total Users : 69723

Live News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *