Nirbhik Nazar

DJ पर माँ को नाचता देख, जवान बेटे ने शर्मिंदगी मे दे दी जान !

अमरोहा: हसनपुर कोतवाली क्षेत्र में डीजे पर डांस कर ही मां को देखकर शर्मिंदा हुए बेटे ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। जवान बेटे की मृत्यु से परिवार में चीख पुकार मची है। मामला हसनपुर कोतवाली क्षेत्र के गांव का है। बुधवार देर रात एक परिवार में खुशी के मौके पर डीजे बज रहा था। जिस पर युवक डांस कर रहे थे। इसी बीच एक 50 वर्षीय महिला भी डीजे पर डांस करने लगी। महिला का 25 वर्षीय पुत्र वहां पहुंचा तो मां डीजे पर ठुमके लगा रही थी। मां को डांस करते देखकर वह शार्मिंदा होकर मां से डांस करने से मना करने लगा।

बेटे के मना करने के बाद मां करती रही डांस

बेटे के मना करने के बावजूद मां गाने की धुन पर डांस करती रही। मां के डांस करने से न रूकने पर बेटा वहां से निकल गया तथा जंगल में बकायन के पेड़ पर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। उधर युवक के गायब होने से परिवार में हलचल मच गई। रात पर इधर उधर उसकी तलाश की गई।

गुरूवार सुबह गांव के नजदीक जंगल में पेड़ पर शव लटका मिलने की सूचना से परिवार में चीख पुकार मच गई। स्वजन ने आनन फानन में पुलिस को सूचना दिए बगैर शव का अंतिम संस्कार कर दिया है। मृतक की शादी चार साल पहले हुई थी। उसके अभी कोई संतान नहीं है। प्रभारी निरीक्षक सुशील कुमार वर्मा ने बताया कि युवक की मृत्यु के संबंध में कोतवाली पर कोई सूचना नहीं दी गई है।

nirbhiknazar
Author: nirbhiknazar

Live Cricket Score
Astro

Our Visitor

0 7 0 1 5 7
Users Today : 16
Users Last 30 days : 641
Total Users : 70157

Live News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *