Nirbhik Nazar

उत्तराखंड: भाजपा कार्यसमिति की बैठक मे आगामी चुनावों को लेकर हुआ मंथन, BJP के दिग्गज हुए बैठक मे शामिल…

देहरादून/ऋषिकेश: भाजपा ने अगले साल लोकसभा चुनाव और इस वर्ष निकाय चुनावों को लेकर कमर कस ली है. इससे पूर्व लोकसभा चुनाव मे भाजपा ने पांचों सीटों पर कब्जा किया था. इस बार के चुनाव में भी विधानसभा चुनाव की तरह जीत बरकरार रखना चाहती है. जिसको लेकर ऋषिकेश के रायवाला में दो दिवसीय कार्य समिति की बैठकों में विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की गई. साथ ही इस बैठक में पदाधिकारियों से सुझाव भी लिए गए. कार्य समिति के दूसरे दिन सूबे के मुखिया पुष्कर सिंह धामी की अगुवाई में अहम मुद्दों पर चर्चा की गई.

बता दें 29 से 30 जनवरी तक भाजपा उत्तराखंड का दो दिवसीय राज्य कार्यसमिति बैठक की गई. आज बैठक के दूसरे दिन प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी शामिल हुए. जिसमें प्रदेश के कई मंत्रियों के रिपोर्ट कार्ड भी चेक किए गए. इसके साथ ही प्रदेश सरकार के कार्यों की भी समीक्षा की गई.

सीएम धामी ने कहा दो दिन के इस बैठक के दौर मे पदाधिकारियों से आगामी होने वाले कार्यों के लिए सुझाव लिए गए हैं, जिन पर सरकार प्रतिबद्ध तरीके से कार्य करेगी. उन्होंने कहा कार्यसमिति की बैठक उत्साहपूर्ण माहौल में हुई. जन समस्याओं से लेकर पदाधिकारियों के सुझाव को लिए गए हैं. जिस पर सरकार कार्य करने के लिए प्रतिबद्ध है. डबल इंजन की सरकार विकास परियोजनाओं को लेकर निरंतर कार्य कर रही है, चाहे वह किसी भी विकास कार्य से जुड़ा हो.

जोशीमठ आपदा पर सीएम धामी ने कहा 70 प्रतिशत लोग जोशीमठ में सामान्य जीवन जी रहे हैं. सरकार जोशीमठ में पुनर्वास को लेकर कार्य कर रही है. उन्होंने कहा सरकार जोशीमठ के मुद्दे को लेकर पूरी तरह से गंभीर है. आपदा प्रभावितों के विस्थापन तथा पुनर्वास को लेकर गंभीरता से प्रयास किए जा रहे हैं. चारधाम यात्रा को लेकर सीएम धामी ने कहा जोशीमठ मे आये उतार चढ़ाव से यात्रा में कोई बाधा नहीं आने वाली है और सरकार पूर्ण रूप से इसके लिए तैयार है.

बैठक में राष्ट्रीय महामंत्री व प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं सह प्रदेश प्रभारी रेखा वर्मा, प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट, पूर्व मुख्यमंत्री विजय बहुगुणा, टिहरी लोकसभा सांसद माला राज्यलक्ष्मी शाह, सांसद अजय टम्टा, कैबिनेट मंत्री डॉ धन सिंह रावत, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक, महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष आशा नौटियाल, प्रभारी प्रदेश महामंत्री राजेन्द्र बिष्ट, कार्यक्रम प्रभारी आदित्य चौहान, मयंक गुप्ता, प्रदेश महामंत्री संगठन अजय कुमार, प्रदेश मीडिया प्रभारी मनबीर सिंह चौहान, मेजबान संगठनात्मक जनपद ऋषिकेश के जिलाध्यक्ष रविंद्र राणा आदि मौजूद रहे.

nirbhiknazar
Author: nirbhiknazar

Live Cricket Score
Astro

Our Visitor

0 6 9 7 1 8
Users Today : 3
Users Last 30 days : 686
Total Users : 69718

Live News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *