Nirbhik Nazar

जज के सामने अड़ गया पति, कहने लगा- फांसी दे दो लेकिन पत्नी को पैसे नहीं दूंगा… NCMIndia Council For Men Affairs ने शेयर किया VIDEO

न्यूज़ डेस्क: पति-पत्नी के बीच झगड़े का निपटारा फैमली कोर्ट में किया जाता है। इस वक्त एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें पति-पत्नी जज के सामने हाजिर हुए हैं। पति पर आरोप है कि कोर्ट के आदेश के बाद भी वह पत्नी को पैसा नहीं दे रहा है। इस पर जब कोर्ट की तरफ से पति को पूरा पैसा देने का आदेश दिया जाता है तो वह कहता है कि मेरे पास पैसा नहीं है, मैं तलाक भी नहीं देना चाहता। मैं पैसा दे भी नहीं पाऊंगा।

कोर्ट में सुनवाई का वीडियो वायरल

वायरल हो रहे वीडियो में वकील जज साहब के सामने कह रहा है कि कोर्ट ने साल 2015 में पति द्वारा पत्नी को हर महीने 2500 रूपये देने का आदेश दिया था लेकिन उसने अभी तक एक बार भी पैसा नहीं दिया है। इस पर जज साहब पूछते हैं कि पति क्या करता है? पति की तरफ से जवाब आया कि मजदूरी करते हैं। जज ने कहा कि ऐसा लगता तो नहीं है। इस पर पत्नी भी कहती है कि इनके शक्ल पर मत जाइए। जज साहब कहते हैं कि ऐसा लग रहा है कि टॉयलेट में जाकर ये कपड़े पहनकर आ गए हैं, अभी कोर्ट से निकलते ही सफारी शूट पहन लेंगे।

पति बोला-फांसी दे दो, पैसे नहीं हैं

जज साहब ने पति से पूछा कि आप पैसा देंगे जो आदेश हुआ है? इस पर पति कह रहा है कि मैं तो इसे अपने साथ रखना चाहता हूं। जमीन बेचकर मैंने इसकी नौकरी लगवाई है। इस पर जज ने कहा कि पहले पैसा दो, फिर इस पर सोचा जाएगा कि साथ में रहना है नहीं। इस पर पति कहता है कि मुझे जेल भेज, फांसी दे दो, मेरे पास पैसे नहीं है, मैं तलाक भी नहीं दूंगा। मेरे पास हिम्मत नहीं बची है। इनका पालन पोषण पर कर सकता हूं। इस पर जज साहब ने पूछा कि जब पैसा ही नहीं है तो पालन पोषण किस करोगे?

वायरल वीडियो में जज पूछते है कि इसको पालोगे कैसे? तो पति जवाब देता है कि इसीलिए तो जमीन बेचकर नौकरी लगवाई थी कि इसकी भी जिन्दगी कट जाएगी और मेरी भी कट जायेगी। मैं तलाक नहीं दे पाऊंगा, पैसे नहीं दे पाऊंगा। मुझे जेल भेजा है भेज दो, फांसी पर चढ़ाना है तो चढ़ा दो। इस पर जज कहते हैं कि ये फांसी देने का मामला नहीं है। वहीं पत्नी जज साहब से निवेदन कर रही है कि मुझपर और मेरे बच्चे रहम करो, मुझे पर इससे (पति) छुटकारा दिलवा दो। जज ने महिला से पूछा कि बच्चों को पाल लेंगी क्या? महिला ने कहा कि मैं अब सब कर लूंगी, बस इससे मुझे छुटकारा दिलवा दो।

nirbhiknazar
Author: nirbhiknazar

Live Cricket Score
Astro

Our Visitor

0 7 0 2 9 4
Users Today : 9
Users Last 30 days : 643
Total Users : 70294

Live News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *