Nirbhik Nazar

रुद्रप्रयाग में गुलदार ने डेढ़ वर्ष की बच्ची को बनाया निवाला, मौत

रुद्रप्रयाग:  जिले के सिल्ला-ब्राह्मण गांव में शनिवार रात को गुलदार ने डेढ़ वर्ष की बच्ची को निवाला बना लिया। गुलदार घर के आंगन से बच्ची को उठा ले गया। देर रात को बच्ची का शव घर से काफी दूर मिला। बता दें कि बीते शुक्रवार को गुलदार ने इसी क्षेत्र में एक महिला पर हमला किया था।


सीसीटीवी में फुटेज में दिखा गुलदार 

हरिद्वार में जंगल से निकलकर आधी रात को गुलदार भीमगोड़ा आबादी क्षेत्र में घुस गया था। कालोनी की सड़कों पर घूमता गुलदार सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया था। आबादी क्षेत्र में गुलदार दिखने से लोगों में दहशत बनी है। वन विभाग ने एहतियातन क्षेत्र में गश्त के लिए टीम लगा दी है।

भीमगोड़ा क्षेत्र राजाजी टाइगर रिजर्व के जंगलों से सटा हुआ है। यहां जंगली जानवरों की घुसपैठ होती रहती है। बुधवार की रात में करीब दो बजे एक गुलदार जंगल से निकलकर भीमगोड़ा आबादी क्षेत्र में घुस गया था।  गुलदार काफी देर तक गलियों में घूमता रहा। गुलदार की यह चहल-कदमी घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई। गुलदार आने की सूचना से लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ है। उधर, हरिद्वार रेंज के रेंजर दिनेश प्रसाद नौड़ियाल का कहना है कि गुलदार आबादी क्षेत्र में घुसने की जानकारी अभी तक उनके पास नहीं आई है। फिर भी सुरक्षा की दृष्टि से क्षेत्र में गश्त टीम को तैनात किया जाएगा।

 

nirbhiknazar
Author: nirbhiknazar

Live Cricket Score
Astro

Our Visitor

0 7 0 1 8 3
Users Today : 20
Users Last 30 days : 656
Total Users : 70183

Live News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *