Nirbhik Nazar

नाजायज संबंध में पति ने पत्नी की हत्या, तालाब में फेंका मिला शव, इलाके में मची सनसनी

यूपी दौरे पर बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह, गाजीपुर से करेंगे कमल ज्योति अभियान की शुरुआत

दुर्गावती (कैमूर)। जिले मे दुर्गावती थाना क्षेत्र के ग्राम धनेछा स्थित पोखरे में शनिवार को एक विवाहिता का शव मिलने से क्षेत्र मे सनसनी फैल गया. इस खबर की गांव में जानकारी होते ही आग की तरह फैल गया.लोगों की घटनास्थल पर भारी भीड़ जुट गई.जिसकी सूचना लोगों ने स्थानीय पुलिस को दी.सूचना मिलते ही दुर्गावती पुलिस मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे मे कर आवश्यक कार्रवाई में जुट गई. मृतका के भाई ने ससुराल वालों पर हत्या कर शव को तालाब में फेंकने का आरोप लगाया है.

मृतका के भाई संतोष कुमार राम ने अपने बहनोई सहित तीन लोगों के खिलाफ थाने में नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई है. मृतका गीता देवी ग्राम धनेछा थाना दुर्गावती जिला कैमूर की निवासी है.दर्ज प्राथमिकी के अनुसार कैमूर जिले के रामगढ़ मदरसा के पास निवासी स्वर्गीय रामकरण राम का पुत्र संतोष कुमार राम ने अपने बहन की शादी दस वर्ष पूर्व वर्ष 2010 में दुर्गावती थाना क्षेत्र के धनेछा गांव में स्वर्गीय बुटेश्वर राम के पुत्र गुड्डू राम से हिंदू रीति रिवाज के साथ किया था. शादी के बाद से उसके पति गुड्डू राम एवं उसके घर वाले रमेश राम व शांति देवी पति रमेश राम एवं माता जगवंती उर्फ ढेलवा देवी पति स्वर्गीय बुटेश्वर राम मारपीट एवं प्रताड़ित करते रहते थे.

इस संबंध में कई बार दोनों पक्ष के लोगों को बैठा कर समझौता कराया गया तो बातचीत में पता चला कि मेरे बहनोई गुड्डू राम का नाजायज संबंध अपने बड़े भाई की पत्नी से है तथा मेरी बहन का पति गुड्डू राम कई बार मेरी बहन को पहले भी मारपीट किया था.10 दिसंबर को मैं बहनोई के घर ग्राम धनेछा आकर दोनों को समझाया बुझाया था. 16 एवं 17 दिसंबर को मैं अपने मोबाइल एवं मेरे बड़े भाई राम अवध राम के मोबाइल से अपने बहन गीता देवी के मोबाइल पर कॉल किए जाने पर बहन का मोबाइल नंबर स्विच ऑफ पाया गया तथा 18 दिसंबर को बहन के मोबाइल नंबर से मेरी 8 वर्षीय भगिनी शिवानी का काल मेरे मोबाइल पर आया तथा मेरी भागिनी ने बताई कि मामा जी मां दो दिन से घर पर नहीं है.

दूसरे दिन सुबह से पापा भी घर से निकलकर कहीं चले गए. इसके बाद 18 दिसंबर को अपने बहनोई गुड्डू राम को कॉल कर पूछा तो वह बोले कि मैं नहीं जानता कि तुम्हारी बहन कहां गई है. जाकर अपनी बहन को खोजो. 19 दिसंबर को धनेछा गांव के लोगों द्वारा सूचना मिला कि मेरी बहन की लाश गांव के दक्षिण पश्चिम तरफ एक पोखरा में पानी में पड़ा हुआ है। उसके बाएं आंख के पास जख्म के निशान था है .

जिससे खून बहा रहा था। इससे प्रतीत हो रहा था। मुझे पूर्ण विश्वास है कि 16, 17 दिसंबर की रात्रि को मेरी बहन गीता देवी को उसके पति गुड्डू राम पिता बटेश्वर राम रमेश राम पिता स्वर्गीय बटेश्वर राम शांति देवी पति रमेश राम के द्वारा हत्या करके तालाब में फेंक दिया गया है. मेरी बहन की हत्या करने वाले उक्त सभी लोग ग्राम धनेछा थाना दुर्गावती जिला कैमूर भभुआ के निवासी हैं. मृतका के भाई ने थाने में तीन लोगों पर नामजद प्राथमिकी दर्ज करा दी है .

पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल भभुआ भेज कर आवश्यक कार्रवाई में जुट गई है. इस संबंध में थाना अध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि मृतक के भाई के आवेदन पर थाने में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है.आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी की जा रही है.

nirbhiknazar
Author: nirbhiknazar

Live Cricket Score
Astro

Our Visitor

0 7 0 3 0 1
Users Today : 16
Users Last 30 days : 650
Total Users : 70301

Live News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *