Nirbhik Nazar

मसूरी से भाजपा प्रत्याशी एवं कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने किया नामांकन…

देहरादून : शुक्रवार को मसूरी से भाजपा प्रत्याशी एवं कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी द्वारा मसूरी विधानसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के विधायक प्रत्याशी के तौर पर प्रातः 11 बजे नामांकन दाखिल किया। इसके उपरांत भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में राजेंद्र नगर स्थित एक वैडिंग पॉइंट में कार्यकर्ता सम्मलेन आयोजित किया गया। इस अवसर पर कार्यकर्ताओं क़ो सम्बोधित करते हुए कैबिनेट मंत्री ने कहा कि पिछले दीनों में विरोधी दलों के नेता और कार्यकर्ता लगातार भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम रहे हैं। क्योंकि लोग जानते हैं कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में जो विकास कार्य किए जा रहे हैं वह कहीं और संभव ही नहीं हैं।

उन्होंने कहा कि मीडिया के लोग मुझसे पूछते हैं कि आप का मुकाबला किससे है? मेरा जवाब होता है कि, मेरा मुकाबला किसी और से नहीं बल्कि स्वयं से ही है। क्युकि मेरे समर्पित कार्यकर्ताओं की ज़ो फ़ौज पिछले 5 साल से साल के बारह महीनों, पूरे सप्ताह और चौबीसों घंटे लगातार जनता के बीच मुझे खड़ा रखती है। यही मेरी असली पूंजी हैं और यही मेरी असली ताकत है। आप कार्यकर्ताओं के दम पर लगातार हमारी जीत का अंतर बढ़ता चला आ रहा है। आप लोगों के दम पर ही हम आश्वस्त हैं कि इस चुनाव में जीत का अंतर और भी बढ़ने वाला है।

मित्रों नेता, पार्टी, प्रत्याशी तीनों कार्यकर्ताओ की ताकत और प्रेरणा होते हैं। आपका नेता दुनिया भर का नंबर वन नेता है, आपकी पार्टी दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी है, और आपका प्रत्याशी पूरे 5 साल, 12 महीने, सप्ताह के 7 दिन 24 घंटे लगातार जनता की सेवा में सक्रिय रहा है। यहां पर बैठा हूं एक-एक कार्यकर्ता एक लाख के बराबर है, हमारे कार्यकर्ता बूथ स्तर पर, पन्ना स्तर पर लगातार पिछले 5 सालों से सक्रिय हैं, हम पिछले 5 सालों से लगातार पूरी विधानसभा के कोने-कोने में विकास कार्य संचालित कर रहे हैं। उन्होंने कार्यकर्ताओं का आह्वान किया कि अगले दो सप्ताह तक सजगता और सतर्कता के साथ जनता को इन विकास कार्यों के बारे में बताने की आवश्यकता है। ताकि सिर्फ चुनावी लाभ लेने की मानसिकता से में आम जनता क़ो बरगलाने वाले विरोधियों के झूठे बहकावों क़ो बेनक़ाब किया जा सके। उन्होंने कहा कि सभी कार्यकर्ताओं को अपने-अपने वाडों, अपने-अपने गांवों, बूथों तथा अपने-अपने क्षेत्रों में लगकर अगले 14 दिन तक काम करने की आवश्यकता है। सभी क़ो 3 घंटे सुबह और 3 घंटे शाम क़ो निकालने की जरूरत है।

उन्होंने कहा कि कैंपेनिंग के दौरान कोविड-19 प्रोटोकाल का अवश्य ध्यान करें।

इस अवसर पर नगर निगम देहरादून के महापौर सुनील उनियाल गामा, भाजपा प्रदेश मंत्री आदित्य चौहान, दर्जा मंत्री अजीत चौधरी तथा मण्डल अध्यक्ष पूनम नौटियाल ने भी कार्यकर्ताओं क़ो सम्बोधित किया। सभी वक्ताओं ने एक स्वर में कहा कि  अपने क्षेत्र की जनता के सुख:दुःख में उनके साथ पूरे पांच साल रहने वाले गणेश जोशी के प्रति लोगों में अत्यधिक सकारात्मक माहौल है। हमारे कार्यकर्ता पूर्ण मनोयोग से कर रहे हैं। भारतीय जनता पार्टी की सरकार पूर्ण बहुमत के साथ बनने जा रही है और अबकी बार 60 पार के नारे को साकार करने कि शुरुआत मसूरी विधानसभा से होगी। इस अवसर पर लोकगायक सौरभ मैथानी ने गीत प्रस्तुत किए।

इस अवसर पर मेयर सुनील उनियाल गामा, भाजपा महानगर अध्यक्ष सीताराम भट्ट, प्रदेश मंत्री आदित्य चौहान, अजीत चौधरी, रतन सिंह चौहान, निरंजन डोभाल, विधानसभा संयोजक विष्णु गुप्ता, पूनम नौटियाल, राजीव गुरुंग, सुरेंद्र राणा, राहुल रावत, राकेश जोशी, शमशेर सिंह बिष्ट, आरडी शाही, दीपक पुंडीर, संध्या थापा, अनिल सेनी, विशाल कुल्हान, अनुराग सिंह, पार्षद नंदिनी शर्मा, संजय नौटियाल, बबीता सहोतरा, ज्योति कोटिया, कमल थापा, मोहित जयसवाल, योगेश, यशवीर चौहान, नेहा जोशी, आरएस परिहार, बीर सिंह चौहान, कमली भट्ट, कंचन ठाकुर सहित पार्टी के प्रमुख पदाधिकारी उपस्थित रहे।

nirbhiknazar
Author: nirbhiknazar

Live Cricket Score
Astro

Our Visitor

0 6 9 7 1 0
Users Today : 17
Users Last 30 days : 702
Total Users : 69710

Live News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *