Nirbhik Nazar

4 दिन तक माँ के मृत शरीर के साथ सोता रहा 10 साल का बच्चा, जानिए कैसे खुला राज़…

 तिरुपतिः तिरुपति में 10 साल का एक बच्चा अपनी मृत मां के शव के साथ 4 दिन से घर पर रह रहा था. महिला के शरीर से जब बदबू आना शुरू हुआ, तब बालक ने अपने रिश्तेदार को फोन कर इसकी जानकारी दी. जब लड़के ने अपने रिश्तेदार को फोन कर अपनी मां के शरीर से दुर्गंध आने की सूचना दी तो इलाके में हड़कंप मच गया. इसकी सूचना मिलने पर पुलिस घटना वाली जगह पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेजा दिया.

बेटे के साथ पति से अलग रह रही थी महिला 

एक निजी कॉलेज में शिक्षिका के तौर पर कार्यरत राज्यलक्ष्मी (41) पति से कुछ अनबन के चलते पिछले 2 साल से अपने बेटे श्याम किशोर के साथ विद्यानगर इलाके में किराए के फ्लैट में रह रही थी. मानसिक रूप से विक्षिप्त बताया जा रहा उसका एक लड़का एक निजी स्कूल में पांचवीं कक्षा में पढ़ता था.

अपनी PHD की डिग्री लेने जाने वाली थी महिला 

आपको बता दें कि महिला ने हाल ही में कर्नाटक से पीएचडी पूरी की थी. वह महिला 9 मार्च को अपनी डिग्री प्राप्त करने के लिए बेलागवी जाने वाली थी. उसने अपनी यात्रा के बारे में चित्तूर जिले में रहने वाले अपने भाई दुर्गा प्रसाद को सूचित किया था. उसने उसे यह भी बताया था कि वह कुछ समय से सिरदर्द से पीड़ित है और बेलगावी से लौटने के बाद एक डॉक्टर से मिलने का प्लान बनाया था.

बिस्तर से गिरने से हुई मौत 

माना जा रहा है कि राज्यलक्ष्मी 9 मार्च की रात बिस्तर से गिर गई और सिर में चोट लगने से उसकी मौत हो गई. उसके बेटे को लगा कि वह सो रही है. 3 दिनों तक लड़के ने घर में रखा नाश्ता खाया और नियमित रूप से स्कूल जाता रहा. पड़ोसियों ने उसकी मां के बारे में पूछा तो उसने बताया कि वह आराम कर रही है.

चौथे दिन घर पहुंचा भाई 

चौथे दिन जब महिला के शरीर से बदबू आने लगी तो उसने अपने मामा को फोन कर इसकी जानकारी दी. लड़के ने उसे बताया कि उसकी मां चार दिन से सो रही थी. दुर्गा प्रसाद घर पहुंचे और अपनी बहन को मृत देखकर कर चौंक गए. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि यह प्राकृतिक मौत का मामला है.

nirbhiknazar
Author: nirbhiknazar

Live Cricket Score
Astro

Our Visitor

0 7 0 2 9 9
Users Today : 14
Users Last 30 days : 648
Total Users : 70299

Live News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *