Nirbhik Nazar

बॉयफ्रेंड का दावा: भूत ने गर्लफ्रेंड को भेजा मैसेज! मैसेज में लिखा था- ‘क्या तुम बाद में कॉल कर सकती हो?

न्यूज़ डेस्क: भूत-प्रेत दिखने या मेहसूस करने का दावा अक्सर भ्रम ही होता है. जो लोग इसके सच होने की बात कहते हैं, कई बार उन्हें भी कंफ्यूजन हो सकती है और वो विचित्र चीजों को पैरानॉर्मल एक्टिविटी से जोड़ लेते हैं. अब ऐसी चीजें सच हैं या झूठ, इसपर लोगों की अलग-अलग राय हो सकती है मगर हाल ही में इंग्लैंड के एक शख्स ने दावा किया है कि उसने भूत की फोटो खींची और फिर उसके बाद भूत ने उसके फोन से उसकी गर्लफ्रेंड को मैसेज भेजा है.

डेली स्टार की रिपोर्ट के अनुसार स्टॉकटन का रहने वाला 40 साल का एक शख्स अपनी गर्लफ्रेंड के साथ यॉर्क शहर घूमने गया था. ऐसा दावा किया जाता है कि यॉर्क में कई भूतही जगहें मौजूद हैं. Teeside Live वेबसाइट से बात करते हुए शख्स ने कहा कि 21 मार्च को वो और उसकी गर्लफ्रेंड शहर गए थे जब उनके साथ एक अजीबोगरीब घटना घटी.

बॉयफ्रेंड के फोन से गर्लफ्रेंड को किया मैसेज

कपल एक बार में थे जब बाथरूम तक जाने वाले रास्ते में उन्हें कोई अंजान ऊर्जा मेहसूस हुई. शख्स को लगा जैसे वहां कोई है और उसने उस दिशा की फोटो खींच ली. होटल लौटने के बाद उस रात करीब 2 बजे, जब दोनों सो रहे थे, तब गर्लफ्रेंड के फोन पर एक मैसेज आया. जब अगले दिन सुबह उठकर दोनों ने मैसेज देखा तो उनके होश उड़ गए. वो इसलिए क्योंकि मैसेज (Ghost sent message from boyfriend mobile phone) बॉयफ्रेंड के मोबाइल से भेजा गया था जबकि दोनों ही उस समय सो रहे थे. मैसेज में लिखा था- ‘क्या तुम बाद में कॉल कर सकती हो?’ बॉयफ्रेंड ने दावा किया कि पब के अलावा होटल भी भूतिया था.

अजीबोगरीब मैसेज देख उड़े होश

शख्स ने ध्यान दिया कि उस मैसेज से पहले भी एक मैसेज भेजा गया जो काफी अजीबोगरीब संख्या थी. हालांकि, वो मैसेज फेल हो गया था और अनसेंड मैसेज में दिख रहा था. जब शख्स ने ‘we are inv 4n 2 z 4nb’ वाले अजीबोगरीब मैसेज को इंटरनेट पर खोजा तो उसे पता चला कि वो एक जर्मन साइंटिस्ट आर्मेंड हकल की इक्वेजन है जिसे हकल फॉर्मूला भी कहते हैं. दोनों को ही ये काफी डरावनी और विचित्र बात लगी क्योंकि शख्स ने ना ही रात में मैसेज किया और ना ही उसने कभी ऐसी इक्वेजन के बारे में सुना था, मैसेज करना तो दूर की बात है. रिपोर्ट के अनुसार अब शख्स अंदाजा लगा रहा है कि या तो उसका फोन हैक हो गया है या फिर भूत ने ही मैसेज किया था.

nirbhiknazar
Author: nirbhiknazar

Live Cricket Score
Astro

Our Visitor

0 7 0 2 9 1
Users Today : 6
Users Last 30 days : 640
Total Users : 70291

Live News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *