Nirbhik Nazar

फूड इंस्पेक्टर ने दी महिला SDM को गोली मरने की धमकी, पढ़िये पूरी ख़बर…   

महोबा: उत्तर प्रदेश के महोबा में बीते दिन शराब के नशे में फूड इंस्पेक्टर द्वारा महिला एसडीएम से अभद्रता करने का मामला उस समय और गहरा गया जब फूड इंस्पेक्टर ने एक स्थानीय तथाकथित पत्रकार से फोन पर बात करते हुए एसडीएम को गोली मारने की बात कह डाली. फूड इंस्पेक्टर का धमकी वाला ऑडियो कॉल जमकर वायरल हो रहा है. वहीं एसडीएम ने पूरे मामले की लिखित शिकायत जिला अधिकारी से की है जबकि पुलिस भी इस मामले की जांच में जुटी है.

जमकर उत्पात मचाया

बता दें कि बीते दिन जनपद के कुलपहाड़ में फूड इंस्पेक्टर नागेंद्र सिंह शराब के नशे में एसडीएम स्वेता पांडेय के कार्यालय पहुंचे थे जहां उनके द्वारा एसडीएम से अभद्रता कर दी गई. फूड इंस्पेक्टर ने शराब के नशे में जमकर उत्पात मचाया और जब नायब तहसीलदार ने रोका तो उसके साथ भी गाली गलौज की. इस मामले में एसडीएम द्वारा फूड इंस्पेक्टर की लिखित शिकायत जिलाधिकारी से की गई थी और पुलिस हिरासत में फूड इंस्पेक्टर का मेडिकल परीक्षण भी कराया गया था.

गोली मारने की धमकी दी

अब यह मामला इस कदर गहराया है कि फूड इंस्पेक्टर ने एक स्थानीय पत्रकार से फोन पर बातचीत करते हुए एसडीएम कुलपहाड़ श्वेता पांडे को गोली मारने की धमकी दे डाली. फोन कॉल पर बात की रिकॉर्डिंग जमकर वायरल हो रही है जिसमें फूड इंस्पेक्टर बात करते हुए एसडीएम कुलपहाड़ को जान से मारने के लिए गोली मारने की बात कह रहा है. इस मामले में ऑडियो वायरल होते ही एसडीएम श्वेता पांडे ने लिखित शिकायत डीएम महोबा और पुलिस अधीक्षक से की है जिसको लेकर दोनों ही अधिकारी पूरे मामले की जांच में जुटे हैं.

क्या था मामला

बताया जाता है कि पुलिस द्वारा एक तम्बाकू मिश्रित गुटखा से भरा पिकअप वाहन पकड़ा गया था जिस पर एसडीएम कुलपहाड़ स्वेता पांडेय ने कार्रवाई के निर्देश दिए थे मगर फूड इंस्पेक्टर और कोतवाली प्रभारी ने बिना एसडीएम के जानकारी के ही वाहन छोड़ दिया. इसी मामले को लेकर फूड इंस्पेक्टर नागेंद्र को एसडीएम ने बुलाया था जहां उनके द्वारा शराब के नशे में एसडीएम से अभद्रता की गई जिसके बाद अब एसडीएम को गोली मारने का फूड इंस्पेक्टर का ऑडियो भी वायरल हो रहा है.

जांच की जा रही-एएसपी

अधिकारी मामले के जांच की बात कह रहे हैं. महोबा के एएसपी आरके गौतम ने बताया कि एक तथाकथित पत्रकार और फूड इंस्पेक्टर के बीच हो रही बातचीत का ऑडिओ मिला है इसकी हर पहलू से जांच की जा रही है. तथ्यों के आधार पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

 

nirbhiknazar
Author: nirbhiknazar

Live Cricket Score
Astro

Our Visitor

0 7 0 1 9 1
Users Today : 8
Users Last 30 days : 644
Total Users : 70191

Live News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *