Nirbhik Nazar

60  फीट लंबे, 10 फीट चौड़े और 12 फीट ऊंचे, पुल चोरी मामले में आरजेडी कार्यकर्ता समेत 9 लोग गिरफ्तार…

रोहतासः नासरीगंज थाना क्षेत्र के अमियावर में लोहे के चोरी हुए पुल मामले में बड़ी कार्रवाई की गई है. इस मामले में सिंचाई विभाग, आरजेडी के एक कार्यकर्ता समेत कुल नौ लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. घटना में इस्तेमाल किए गए जेसीबी, गैस कटर, सहित 3100 रुपये नकद बरामद किए गए हैं. रोहतास के एसपी आशीष भारती ने रविवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इसकी जानकारी दी है.

एसपी आशीष भारती ने बताया कि इस मामले में एसआईटी का गठन किया गया था. वे खुद मॉनिटरिंग कर रहे थे. अनुसंधान के दौरान जानकारी मिली कि चोरी किए गए सामान को नासरीगंज थाना अंतर्गत अमियावर धर्मकांटा पर वजन कराया गया है और सिंचाई विभाग के मौसमी कर्मचारी अरविंद कुमार की देखरेख में जर्जर पुल के अवशेष को कटवाया गया है.

एसडीओ के इशारे पर दिया गया घटना को अंजाम

इसके बाद पता चला कि इस घटना में संलिप्त सोन नहर अवर प्रमंडल नासरीगंज के एसडीओ राधेश्याम सिंह भी शामिल हैं. वो कैमूर जिला के रहने वाले हैं. उनके इशारे पर पूरी घटना को अंजाम दिया गया है. इसमें स्थानीय अमियावर गांव के आरजेडी कार्यकर्ता शिव कल्याण भारद्वाज के द्वारा अपराधियों से दस हजार लेकर इस कांड को अंजाम दिया गया. उसके पास से पुलिस ने 3100 नकद भी बरामद कर लिया है.

इस घटना को अंजाम देने में स्थानीय स्तर पर अमियावर गांव के एक व्यक्ति के बारे में जानकारी मिली है जिसके इशारे पर चोरी का सामान ढोने के लिए पिकअप उपलब्ध कराया गया था. कांड में संलिप्त सिंचाई विभाग के एसडीओ राधेश्याम सिंह, मौसमी कर्मचारी अरविंद कुमार, चंदन कुमार, आरजेडी कार्यकर्ता शिव कल्याण भारद्वाज, मनीष कुमार, सच्चिदानंद सिंह, गोपाल कुमार, चंदन कुमार और रामनरेश सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया.

nirbhiknazar
Author: nirbhiknazar

Live Cricket Score
Astro

Our Visitor

0 7 0 1 7 8
Users Today : 15
Users Last 30 days : 651
Total Users : 70178

Live News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *