Nirbhik Nazar

पति को दूध मे नींद की गोली खिलाकर पत्नी पूरी रात करती थी प्रेमी से बात, पति ने शर्मसार होकर कर दे दी जान…

गाजियाबाद: इंदिरापुरम कोतवाली क्षेत्र के कनावनी में एक युवक ने जहरीला पदार्थ खाकर खुदकुशी कर ली। मामले में उसकी पत्नी के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने की धारा में रिपोर्ट दर्ज हुई है। आरोप है कि वह रात में पति को दूध में नींद की दवाई देकर खुद मोबाइल पर चैटिंग करती थी। इससे आजिज आकर उसके पति ने आत्महत्या कर ली। युवक इंदिरापुरम कोतवाली क्षेत्र में परिवार के साथ रहता था। उसकी मां का आरोप है कि युवक की पत्नी देर रात तक किसी व्यक्ति से मोबाइल पर बात करती रहती थी। उनके बेटे व उन्होंने उसे समझाने की कोशिश की लेकिन उस पर कोई फर्क नहीं पड़ा। उनका बेटा सुबह उठने पर नशे की हालत में रहता था। डाक्टर को दिखाने पर पता चला कि उसे रात में नींद की गोली दी जाती है। उन्होंने पड़ताल की तो पाया कि बहू बेटे को दूध में नींद की दवाई देकर सुला देती है। उसके बाद मोबाइल पर चैट व काल करती रहती है।

Young woman social networking in bed while her boyfriend is sleeping

उन्होंने बहू के मायकेवालों को इसकी जानकारी दी। मायकेवालों ने कोई जवाब न देते हुए बहू का ही साथ दिया। 21 अप्रैल की सुबह उनका बेटा काम पर जाने लगा। बहू से खाना मांगा तो उसने नहीं दिया। इस पर दोनों में बहस हुई। बहू ने बेटे के साथ हाथापाई की और कहा कि कहीं जाकर मर क्यों नहीं जाते? उसी दोपहर में करीब तीन बजे बेटे की तबीयत खराब हो गई।

अस्पताल में उसकी मौत हो गई। डाक्टर ने बताया कि जहरीला पदार्थ खाने से बेटे की मौत हुई है। उन्होंने कहा कि बहू के उकसाने पर बेटे ने यह कदम उठाया है। घटना से वह और स्वजन काफी परेशान थे। थोड़ा-बहुत संभलने पर 27 अप्रैल को मामले की इंदिरापुरम कोतवाली में शिकायत की। उसके आधार पर बहू के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज हुई। पुलिस अधीक्षक नगर द्वितीय ज्ञानेंद्र सिंह ने बताया कि मामले की जांच करके उचित कार्रवाई की जाएगी।

nirbhiknazar
Author: nirbhiknazar

Live Cricket Score
Astro

Our Visitor

0 6 9 7 0 4
Users Today : 11
Users Last 30 days : 696
Total Users : 69704

Live News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *