Nirbhik Nazar

महिला सब इंस्पेक्टर ने शादी से पहले अपने ही मंगेतर को कर लिया अरेस्ट, जानिए पूरा मामला…

गुवाहाटी: असम की महिला सब इंस्पेक्टर ने शादी से पहले अपने ही मंगेतर को अरेस्ट कर लिया. आरोप है कि मंगेतर ने नकली पहचान के साथ शादी की कोशिश की थी. साथ ही अन्य लोगों से ठगी भी की थी. मामले की जांच पड़ताल के बाद सब इंस्पेक्टर ने अपने मंगेतर को गिरफ्तार कर लिया. बुधवार शाम को नगांव कोर्ट में आरोपी को पेश किया गया जहां से कोर्ट ने उसे दो दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया. मामला असम के नगांव जिले का है. नागांव थाने की महिला प्रकोष्ठ की प्रभारी सब इंस्पेक्टर जोनमणि राभा ने अपने मंगेतर राणा पगग को फर्जी पहचान के साथ शादी की कोशिश करने, कथित तौर पर ठगी करने के अलावा लाखों रुपये ठगने के आरोप में गिरफ्तार किया है.

जनवरी 2021 में हुई थी दोनों की मुलाकात

जोनमनी राभा ने कहा कि माजुली में पोस्टिंग के दौरान वह जनवरी 2021 में पगग से मिली. इस दौरान पगग ने कथित तौर पर खुद को ONGC का जनसंपर्क अधिकारी बताया. मुलाकात के कुछ दिनों बाद पगग ने जोनमनी को शादी का प्रस्ताव दिया, जिसे उन्होंने स्वीकार कर लिया. इसके बाद जोनमनी और पगग दोनों के परिवार मिले और दोनों ने अक्टूबर 2021 में सगाई कर ली और नवंबर 2022 में उनकी शादी तय कर दी गई.

2022 की शुरुआत में जोनमनी को पगग की काम करने की शैली पर संदेह होने लगा क्योंकि जोनमनी ने खुद पब्लिक रिलेशन और एडवटिजमेंट की डिग्री ली है. उसका संदेह मंगलवार को उस समय विश्वास में बदल गया जब वह तीन लोगों से मिली. तीनों लोगों ने जॉनमनी को बताया कि पगग ने कॉन्ट्रैक्ट देने के नाम पर 25 लाख रुपये की ठगी की है. मामले की जांच पड़ताल के बाद जॉनमनी को पता चला कि पगग ONGC के साथ कार्यरत नहीं है.

किराए पर एसयूवी और निजी सुरक्षाकर्मी…. ताकि लगे अफसर

जॉनमनी ने जांच पड़ताल के दौरान ये भी पाया कि पगग एक एसयूवी का इस्तेमाल करता था, जिसे उसने किराए पर लिया था. वह अपने साथ एक निजी सुरक्षाकर्मी और ड्राइवर भी रखता था, ताकि लोगों को लगे कि वह हाई प्रोफाइल अधिकारी है.

सब इंस्पेक्टर जॉनमनी राभा ने क्या कहा…

जॉनमनी राभा ने कहा कि मैंने उसकी (मंगेतर) वास्तविकता जानने के बाद उसके खिलाफ कार्रवाई की. हमने कई मुहरें, फर्जी आईडी प्रूफ, आपत्तिजनक दस्तावेज, एक लैपटॉप, कई मोबाइल फोन और चेक बुक बरामद किए हैं. मैं भगवान की शुक्रगुजार हूं और मुझे कोई पछतावा नहीं है. मैं असम के लोगों को कड़ा संदेश देना चाहती हूं कि अगर वे कुछ गलत करते हैं तो मैं किसी को नहीं बख्शूंगी, यहां तक ​​कि मेरे अपने परिवार के सदस्यों को भी नहीं.

साभार – आजतक

nirbhiknazar
Author: nirbhiknazar

Live Cricket Score
Astro

Our Visitor

0 7 0 1 9 9
Users Today : 16
Users Last 30 days : 652
Total Users : 70199

Live News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *