Nirbhik Nazar

प्रेमी के प्यार मे पागल हुई पत्नी:  जहर खिलाकर मारने मे रही नाकाम, तो एक महीने बाद ही पति का गला दबाकर ले ली जान…

हैदराबाद: एक महिला ने शादी के महज 36 दिन बाद अपने पति की हत्या कर दी। महिला ने अपने कुछ दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया। ये दिल दहलाने वाली घटना तेलंगाना की है, जो कि 28 अप्रैल को हुई थी लेकिन 10 दिन बाद सामने आई है। महिला का कहना है कि उसके पति की मौत हार्ट अटैक से हुई। मृतक की मां ने कहा कि ये एक मर्डर है। पुलिस के अनुसार, 19 वर्षीय श्यामला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने 24 वर्षीय पति के. चंद्रशेखर की हत्या की साजिश रची। जहर देकर मारने की नाकाम कोशिश के बाद प्रेमी शिवा के साथ मिलकर साजिश रची और अपने पति को मौत के घाट उतार दिया। सिद्दिपेट पुलिस स्टेशन के अफसर रवि कुमार ने कहा कि, उनकी जांच में पता चला कि श्यामला का शिवा के साथ तीन साल से अफेयर था। लेकिन महिला ने अपने घरवालों के दबाव में 23 मार्च को चंद्रशेखर से शादी कर ली।

शादी के बाद श्यामला ने अपने प्रेमी शिवा के साथ अपना अफेयर जारी रखा और अपने पति चंद्रशेखर को मारने का प्लान बनाया। पुलिस की जांच के दौरान महिला ने कबूल कर लिया कि उसने अपने पति चंद्रशेखर को 19 अप्रैल को खाने में जहर दिया था लेकिन इलाज के बाद वो बच गया। पहली बार मौत को अंजाम देने में असफल होने के बाद महिला ने नया प्लान बनाया। फिर 19 अप्रैल को ही श्यामला ने अपने पति चंद्रशेखर को मंदिर ले जाने को कहा। एक गांव में पहुंचने के बाद श्यामला के दोस्त और रिश्तेदार राकेश, रंजीत, साईकृष्णा और बैभव ने उसकी मोटरसाईकिल को कार के आगे खड़ा कर रास्ता रोक दिया।

फिर इन लोगों ने चंद्रशेखर को दबोच लिया और श्यामला ने अपने पे्रमी शिवा के साथ मिल कर चंद्रशेखर को गला दाबाकर मार डाला और चंद्रशेखर के घरवालों को फोन कर कहा कि सीने में दर्द होने से उसकी मौत हो गई है। लेकिन चंद्रशेखर की मां को इसपर यकीन नही हुआ और पुलिस में केस दर्ज करा दिया। पुलिस जांच में इस मौत की सारी सच्चाई सामने आ गई। पुलिस ने इस केस में 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और सभी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

nirbhiknazar
Author: nirbhiknazar

Live Cricket Score
Astro

Our Visitor

0 6 9 7 1 1
Users Today : 18
Users Last 30 days : 703
Total Users : 69711

Live News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *