Nirbhik Nazar

विवाहिता की सौतन से न बन पाई, अपने साथ सास, पति और सौतन पर पेट्रोल डालकर आग लगाई…   

दरभंगा: बिहार में पति की दूसरी शादी से नाराज एक विवाहिता ने ऐसा खौफनाक कदम उठाया कि पूरा परिवार तबाह हो गया। दो की जिन्दा जलकर मौत हो गई जिन पर रोने वाला भी नहीं है। वहीं परिवार के दो सदस्य गंभीर हालत में इलाजरत हैं। घटना सुपौल बाजार के शेखपुरा मोहल्ले की है। शनिवार की सुबह उसने परिवार के चार लोगों पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी। इसमें झुलसने से महिला और उसकी सास की मौत हो गयी, जबकि उसका पति और सौतन घायल हैं। इन दोनों को इलाज के लिए पहले स्थानीय सीएचसी में भर्ती कराया गया। वहां से उन्हें डीएमसीएच रेफर कर दिया गया। डीएमसीएच में इन दोनों की हालत भी गंभीर बतायी जा रही है।

मृतकों में बीबी परवीन (35) व उसकी सास रुफैदा खातून (45) हैं। घटना के बारे में बताया जाता है कि शेखपुरा मोहल्ला निवासी प्लम्बर मिस्त्री खुर्शीद आलम ने 10 साल पहले गांव में ही बीबी परवीन से शादी की थी। संतान नहीं होने पर दो साल पहले खुर्शीद ने पड़ोस के गांव में रोशनी खातून से दूसरी शादी की। बीबी परवीन दूसरी शादी का शुरू से ही विरोध कर रही थी। उसने अपने पति खुर्शीद को कई बार चेतावनी दी थी कि इसका अंजाम बुरा होगा। इसे लेकर दोनों के बीच पूर्व में भी कई बार विवाद हुआ था।

शनिवार की सुबह बीबी परवीन ने इस वारदात को अंजाम दे दिया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की छानबीन शुरू की। इधर, क्षेत्र में इस तरह की पहली घटना होने से लोग स्तब्ध हैं। हर तरफ इसी घटना की चर्चा हो रही है। दो लोगों की मौत पर परिवार में रोने वाला भी कोई नहीं है।

nirbhiknazar
Author: nirbhiknazar

Live Cricket Score
Astro

Our Visitor

0 7 0 1 6 9
Users Today : 6
Users Last 30 days : 642
Total Users : 70169

Live News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *