Nirbhik Nazar

यूपी पुलिस में 71 डीएसपी का तबादला, देखें पूरी लिस्ट…

लखनऊ, उत्तर प्रदेश में इन दिनों तबादला एक्सप्रेस की रफ्तार काफी ज्यादा बढ़ गई है, अब एक बार फिर यूपी में तबादला एक्सप्रेस चली है. डीजीपी मुख्यालय ने प्रांतीय पुलिस सेवा के पुलिस उपाधीक्षक (डीएसपी) स्तर के 71 अधिकारियों का शनिवार को तबादला कर दिया, जिसमें 46 ऐसे डीएसपी हैं जो हाल ही में इंस्पेक्टर से प्रोन्नत हुए थे लेकिन उन्हें कोई नई पोस्टिंग नहीं दी गई थी. एडीजी प्रशासन पीसी मीना की तरफ से जारी आदेश के मुताबिक़ डीजीपी मुख्यालय में तैनात दो डीएसपी का भी तबादल किया गया है, इनमें श्याम नारायण व कर्मवीर सिंह को डीएसपी बदायूं के पद पर भेज दिया गया है.

इन अफसरों का हुआ तबादला

सुरक्षा मुख्यालय लखनऊ में तैनात गवेन्द्र पाल गौतम को डीएसपी बांदा, एससीआरबी लखनऊ में तैनात इंस्पेक्टर-डीएसपी परशुराम त्रिपाठी को डीएसपी फतेहपुर के पद पर और सीबीसीआईडी मुख्यालय लखनऊ में तैनात नरेश सिंह को डीएसपी अयोध्या के पद पर स्थानान्तरित किया गया है. अयोध्या में तैनात इंस्पेक्टर-डीएसपी धर्मेन्द्र कुमार सिंह को सहायक पुलिस आयुक्त लखनऊ कमिश्नरेट तथा एसटीएफ लखनऊ में तैनात इंस्पेक्टर-डीएसपी उदय प्रताप सिंह की एसटीएफ लखनऊ में ही डीएसपी के पद पर स्थाई रूप से तैनाती कर दी गई है. हमीरपुर में तैनात इंस्पेक्टर-डीएसपी विनोद कुमार यादव को डीएसपी महिला बाल सुरक्षा संगठन लखनऊ तथा इंस्पेक्टर-डीएसपी सीबीसीआईडी मेरठ सेक्टर में तैनात राशिद अली को डीएसपी सीबीसीआईडी लखनऊ के पद पर भेजा गया है.

देवरिया में तैनात सुरेश कुमार मिश्रा को डीएसपी अंबेडकरनगर, डीजीपी मुख्यालय ने फिरोजाबाद में तैनात विनय कुमार सिंह को डीएसपी गोण्डा, अमरोहा में तैनात जगदीश कुमार को डीएसपी अमेठी, ईओडब्ल्यू मुख्यालय लखनऊ में तैनात राजेन्द्र प्रसाद को डीएसपी लखीमपुर खीरी, श्रावस्ती में तैनात रमेश को डीएसपी सुलतानपुर, फतेहपुर में तैनात दिनेश कुमार पाठक को डीएसपी एलआईयू अयोध्या तथा यूपी 112 लखनऊ में तैनात जयेन्द्र नाथ अस्थाना को डीएसपी बाराबंकी के पद पर तैनात किया गया है.

nirbhiknazar
Author: nirbhiknazar

Live Cricket Score
Astro

Our Visitor

0 7 0 1 7 1
Users Today : 8
Users Last 30 days : 644
Total Users : 70171

Live News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *