Nirbhik Nazar

पति को बनाया मारने का प्लान और मकान मालिक को पत्नी ने बना लिया “जान” मगर पति नहीं था नादान… पढ़ें पूरी खबर…

हरदोई: उत्तर प्रदेश के हरदोई में एक मजदूर अपनी फैशनपरस्त और खर्चीली पत्नी से हाथ जोड़ कर उससे छुटकारा चाहता है. दरअसल पति व बच्चों के साथ राजस्थान पहुंची पत्नी ने मकान मालिक को अपने प्यार में फांस कर उससे रिश्ता बनाया, बाद पति को रास्ते से हटाने के लिए उसे खाने में जहर देकर रस्सी से बांध दिया और घर में लूट-पाट कर फरार हो गई. मामला कोतवाली शहर के बिलग्राम रोड गुरगुज्जा के रहने वाले स्वदेश कुशवाहा का है. पीड़ित पति स्वदेश का कहना है कि 11 जुलाई 2016 को उसकी शादी पिंकी के साथ हुई थी. स्वदेश पेशे से मजदूर है, जबकि पिंकी बेहद खर्चीली और फैशनपरस्त महिला है. स्वदेश के दो बेटे आर्यन व आदेश हैं. उसका कहना है कि पत्नी उसकी इतनी खर्चीली है, जिसकी वजह से उसके घर में तंगहाली आ गई.

घर की आर्थिक स्थिति खराब होने पर स्वदेश कुशवारा मजदूरी करने परिवार के साथ राजस्थान चला गया और वहां चांदना माखर जोधपुर सिटी में जीतू प्रजापति के मकान में किराए पर रहने लगा. इसी बीच स्वेदश की पत्नी पिंकी और जीतू की दोस्ती हो गई. दोस्ती कब जिस्मानी रिश्ते में बदल गई, स्वदेश को पता ही नहीं चला. जब स्वदेश को इस बात की भनक लगी तो उसने अपने परिवार को वापस घर ले आया.

इसके बाद स्वदेश यहीं रहने लगा. बात 8 अगस्त 2021 की है, जब पिंकी का प्रेमी जीतू उसके घर चला आया. एक दिन पिंकी ने अपने प्रेमी के संग मिलकर स्वदेश को खाने में जहर दे दिया. जब स्वदेश बेहोश हो गया तो दोनों ने उसे रस्सी से बांधा और घर में रखे जेवर, नगदी व मोबाइल लूट कर फरार हो गए. मामला पुलिस तक पहुंचा, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई. जब स्वदेश की फरियाद पुलिस थाने में नहीं सुनी गई, तब स्वदेश ने अदालत का दरवाजा खटखटाया. अदालत के आदेश पर पिंकी व जीतू प्रजापति के खिलाफ कोतवाली शहर में धारा 342/323/504/506/494/380 के तहत रिपोर्ट दर्ज की गई है. पुलिस मामले की गहराई से छानबीन कर रही है.

nirbhiknazar
Author: nirbhiknazar

Live Cricket Score
Astro

Our Visitor

0 6 9 7 1 8
Users Today : 3
Users Last 30 days : 686
Total Users : 69718

Live News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *