Nirbhik Nazar

पत्नी को था पति प्यारा, मगर पति ही प्रेमिका के साथ मिलकर बन गया पत्नी का हत्यारा, पढ़ें प्यार, धोखा और कत्ल की पूरी कहानी…

वाराणसी: यूपी के वाराणसी में बीते मंगलवार को एक महिला का सिर कुचलकर बेरहमी से हत्या कर दी गई, जिसके बाद जांच में जुटी पुलिस ने मामले में शनिवार को आरोपी पति और उसकी प्रेमिका को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि मृतका का आरोपी पति और उसकी प्रेमिका दोनों शहर से भागने की फिराक में थे। उसी दौरान मिली सूचना पर उन्हें हिरासत में लेकर विधिक कार्यवाही के बाद दोनों को जेल भेज दिया गया है।  पुलिस ने बताया कि पूरा मामला वाराणसी के करमपुर गांव का है। जहां रहने वाले तारकेश्वर मिश्रा ऊर्फ सतीश की शादी मंगारी की रहने वाली गुंजा मिश्रा (37) से लगभग 19 वर्ष पहले हुई थी। सतीश के दो बेटे भी हैं। मिली जानकारी के अनुसार, तारकेश्वर मिश्रा ऊर्फ सतीश मुरादाबाद एपीआई में नौकरी करता है, जो कि दो माह पहले छुट्टी लेकर घर आया और यहीं रह रहा था। इसी दौरान आरोपी तारकेश्वर का नजदीकी बौरहवा गांव निवासी एक युवती के साथ प्रेम प्रसंग शुरू हो गया। चोरी छिपे चल रहे इस प्रेम प्रसंग का खुलासा होने पर पत्नी गुंजा का विरोध शुरू हो गया, जिसे लेकर अक्सर पति-पत्नी के बीच आए दिन कहासुनी और मारपीट जैसा विवाद होता था।

घटना के बाद बेटे ने दर्ज कराया था पिता के खिलाफ मुकदमा

पुलिस ने बताया कि रोजाना हो रहे झगड़े से परेशान होकर आरोपी तारकेश्वर ने अपनी प्रेमिका के साथ मिलकर पत्नी को ठिकाने लगाने का प्लान बनाया। इसी बीच मौका मिलते ही बीते मंगलवार की रात उसने ईंट से सिर कूंच कर पत्नी की हत्या कर दी और फरार हो गया। घटना के बाद मृतका के बेटे ने पुलिस के सामने हकीकत बयां करते हुए पुलिस को पिता के खिलाफ तहरीर दी। बेटे से तहरीर पाकर पुलिस फोरेंसिक टीम के साथ मिलकर मामले की तफ्तीश में जुट गई। पुलिस ने बताया कि बेटे की तहरीर पर पिता और युवती सुहानी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पुलिस उनकी तलाश में जुटी थी। इसी बीच मृतका के पिता बृजमोहन चौबे निवासी परसादपुर ने भी गुरुवार को बड़ागांव थाने में नामजद मुकदमा दर्ज कराया।

आरोपी पति ने पुलिस के सामने कबूला गुनाह

मामले की जांच और आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस ने बताया कि शनिवार सुबह पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि हत्यारोपी पति एक युवती संग वाराणसी के नदेसर चौराहे पर है। आरोपियों के एक पास मौजूद होने की सूचना मिलते ही बड़ागांव थानाध्यक्ष अतुल अंजान और महिला उप निरीक्षक भारती गुप्ता अन्य पुलिसकर्मियों के साथ घेराबंदी कर तारकेश्वर और इस हत्या की वारदात में उसका सहयोग करने वाली उसकी प्रेमिका सुहानी को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तारी के बाद आरोपियों से हुई पूछताछ में उन्होंने अपना गुनाह पुलिस के सामने कबूल किया।

nirbhiknazar
Author: nirbhiknazar

Live Cricket Score
Astro

Our Visitor

0 7 0 1 9 5
Users Today : 12
Users Last 30 days : 648
Total Users : 70195

Live News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *