TRENDING
Next
Prev

फ्लाइट मे पी रहा सिगरेट, बीच सड़क पर शराब, अब होगी हालत खराब, उत्तराखंड से लेकर दिल्ली तक होगी कार्रवाई, देखें दोनों VIRAL VIDEO

देहरादून: उत्तराखंड में सड़कों पर सरेआम शराब पीकर सोशल मीडिया पर पुलिस को ललकारने के मामले में यूट्यूबर बॉबी कटारिया के खिलाफ कैंट कोतवाली में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. इतना ही नहीं उत्तराखंड पुलिस ने बॉबी कटारिया के खिलाफ सीआरपीसी की धारा 41A का नोटिस जारी किया है. साथ ही जल्द से जल्द पुलिस के सामने पेश होने की हिदायत दी है. गौर हो कि बीती रोज सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर और यूट्यूबर बॉबी कटारिया का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी वायरल हुआ. जिसमें बॉबी कटारिया देहरादून-मसूरी रोड पर कुर्सी व टेबल लगाकर सरेआम शराब पीता नजर आ रहा है. साथ ही बुलेट से खतरनाक स्टंट भी कर रहा है. मामले की शिकायत पुलिस से की गई, लेकिन बॉबी कटारिया ने उल्टा ही उत्तराखंड पुलिस को ललकार दिया. जिस पर अब पुलिस ने सख्ती दिखाते हुए बॉबी कटारिया के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है.

वहीं, उत्तराखंड पुलिस ने बॉबी कटारिया के खिलाफ देहरादून के थाना कैंट में बॉबी कटारिया के खिलाफ आईपीसी की धारा 290/510/336/342 और 67 आईटी एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत किया है. मामले में डीजीपी अशोक कुमार का कहना है कि देवभूमि में इस तरह की अमर्यादित हरकत करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा. बॉबी कटारिया ने अमर्यादित हरकत कर पुलिस को भी ललकारा है. उसके खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया.

ऑपरेशन मर्यादा के तहत कार्रवाई जारी

उत्तराखंड डीजीपी अशोक कुमार ने बताया कि उत्तराखंड में धार्मिक स्थलों और गंगा किनारे जैसे स्थानों पर नशा करना, छेड़छाड़ व अराजकता फैलाने वालों के खिलाफ ऑपरेशन मर्यादा जारी है. बॉबी कटारिया ने अराजकता फैलाई है. साथ ही पुलिस को भी निशाने पर लिया है. ऐसे लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

फ्लाइट में सिगरेट पीते हुए बॉबी कटारिया का वीडियो वायरल

सोशल मीडिया में बॉबी कटारिया का एक और वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें बॉबी कटारिया फ्लाइट में सिगरेट पीता नजर आ रहा है. जिसे लोग यात्रियों की जान से खिलवाड़ बता रहे हैं. ऐसे में सवाल उठ रहा है कि आखिर हवाई जहाज में सिक्योरिटी के बावजूद कैसे लाइटर और सिगरेट पहुंच गया? वहीं, वीडियो वायरल होने के बाद केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने जांच के आदेश दिए हैं.

मंत्री ने क्या कहा

इस पूरे प्रकरण पर केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने जवाब देते हुए कहा कि इसकी जांच चल रही है। इसी तरह के खतरनाक बर्ताव को बर्दाश्त नहीं किया जा सकता है। बता दें, यह वीडियो पुराना बताया जा रहा है। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक बलविंदर कटारिया उर्फ बाॅबी कटारिया ने दुबई से नई दिल्ली तक सफर स्पाइस जेट के जरिए किया था और वह दिल्ली 23 जनवरी 2022 को पहुंचा था। सिविल एविएशन सिक्योरिटी ने पहले ही इस व्यक्ति के खिलाफ एक्शन लिया था। फिलहाल यह वीडियो बाॅबी कटारिया के किसी भी सोशल मीडिया प्लेटफाॅर्म पर नहीं है।

Live COVID-19 statistics for
India
Confirmed
0
Recovered
0
Deaths
0
Last updated: 2 minutes ago
Live Cricket Score
Astro

Our Visitor

0 5 7 3 1 0
Users Today : 12
Users Last 30 days : 841
Total Users : 57310

Live News

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.