Nirbhik Nazar

नशेड़ी पत्नी से पति हुआ परेशान, थाने पहुँचकर पुलिस को दिखाये, अपने बदन पर पड़े – पत्नी के काटे के निशान…पुलिस हैरान !

अलीगढ़: पति-पत्नी के बीच हुई लड़ाई की खबरें आपने अक्सर सुनी होंगी. लेकिन यूपी के अलीगढ़ जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जहां एक युवक के लिए उसकी नई नवेली पत्नी ही मुसीबत का सबब बन गई है. युवक का आरोप है कि उसकी पत्नी कई तरीके का नशा करती है और नशे की हालत में हंगामा व मारपीट करती है. उसकी पत्नी ने दांतों से काट लिया. जिसकी वजह से वह बुरी तरह से घायल हो गया. जिसके बाद पीड़ित युवक ने थाने पहुंचकर थाना अध्यक्ष से मदद की गुहार लगाई है.

जानिए क्या है पूरा मामला

दरअसल पूरा मामला टप्पल थाना इलाके के जट्टारी कस्बे का है. जहां एक नई नवेली दुल्हन ने अपने पति को दांत से काटकर घायल कर दिया. जानकारी के अनुसार पीड़ित युवक ने थाने में दी गई तहरीर में थाना अध्यक्ष को बताया कि उसकी पत्नी शराब और भांग का सेवन करती है. इसके बाद घर में मारपीट के बाद कलह करती है. देर रात 12 बजे गहरी नींद से पत्नी ने जगा दिया. जिसके मारपीट करने के बाद झगड़ा करते हुए चूड़ियां तोड़ दीं और अपना सिर दीवार पर पटक दिया. इसके बाद हाथापाई करते हुए हाथ और छाती में दांतों से बुरी तरह काट लिया. जिसकी वजह से वह बुरी तरह से घायल हो गया.

थानाध्यक्ष ने कही जांच के बाद कार्रवाई की बात 

साथ ही बुजुर्ग पिता को भी जान से मारने की धमकी देते हुए शोर-शराबा करने लगी. जिसके बाद युवक ने डॉयल 112  पर कॉल कर इसकी सूचना दी. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची. युवक ने नवविवाहिता पत्नी से छुटकारा दिलाने की मांग भी की है, पीड़ित युवक का कहना है जहरीली पत्नी से मेरा छुटकारा करा दो. वहीं पूरे घटनाक्रम पर थाना अध्यक्ष जांच के बाद कार्रवाई की बात कर रहे हैं.

nirbhiknazar
Author: nirbhiknazar

Live Cricket Score
Astro

Our Visitor

0 7 0 1 9 0
Users Today : 7
Users Last 30 days : 643
Total Users : 70190

Live News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *