Nirbhik Nazar

ICU में घुसकर राजू श्रीवास्तव के साथ ये हरकत करने लगा शख्स, देखने के बाद उड़े परिजनों के होश

नई दिल्ली :  कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव बीते 13 दिन से दिल्ली के एम्स में भर्ती है। राजू की हालत में सुधार हो रहा है, उनकी बॉडी में मूवमेंट पहले से बेहतर है लेकिन ब्रेन अभी भी रिस्पॉन्स नहीं कर रहा है। कोलकाता से आई न्यूरोलॉजिस्ट डॉक्टर एमवी पद्मा श्रीवास्तव लगातार उनकी हेल्थ पर नजर बनाए है। इसी बीच एक ऐसी खबर सामने आई है जो सबको चौंका सकती है।

आईसीयू के अंदर पहुंचा अनजान शख्स

मिली जानकारी के अनुसार राजू श्रीवास्तव एम्स के दूसरे फ्लोर में स्थित आईसीयू में एडमिट है। परिवार के किसी भी सदस्य को उनसे मिलने नहीं दिया जा रहा हैं। लेकिन इसी बीच एक अनजान शख्स आईसीयू के अंदर पहुंच गया और राजू संग सेल्फी लेने लगा। राजू के परिजनों ने इस मामले को लेकर इस तरह की लापवरवाही पर आपत्ति जताते हुए सुरक्षा को लेकर शिकायत की।

कपिल शर्मा ने की राजू के परिजनों से बात

राजू श्रीवास्तव के जल्द ठीक की दुआ देशभर में लोग कर रहे है। कुछ तो उनकी सलामती के लिए पूजा-अर्चना और यज्ञ भी कर रहे है। राजू के पर्सनल सेक्रेटरी गर्वित नारंग ने बताया कि लोगों की दुआओं का असर है कि राजू जी के सेहत में सुधार हो रहा है। डॉक्टर्स भी अपनी तरफ से पूरी कोशिश कर रहे है। इसी बीच खबर आई कि कॉमेडियन कपिल शर्मा ने भी फोन के जरिए राजू की हेल्थ अपडेट ली। वहीं, सुनील पॉल, राजपाल यादव, शेखर सुमन, कैलाश खेर समय-समय पर राजू की हेल्थ अपडेट ले रहे है और फैन्स को दे भी रहे है। खबर है कि सोनी निगम राजू की तबीयत जानने एम्स पहुंचने वाले है।

10 अगस्त को राजू को पड़ा था दिल का दौरा

आपको बता दें कि 10 अगस्त को जिम में ट्रेडमिल पर चलने के दौरान राजू श्रीवास्तव को अचानक दिल का दौरा पड़ा था, उसके बाद से वह दिल्ली एम्स के आईसीयू में भर्ती है। डॉक्टर्स उनका इलाज कर रहे है। बीच-बीच में उनकी हेल्थ अपडेट आती रहती है। कहा जा रहा है कि उनकी तबीयत में सुधार है और उनकी बॉडी में मूवमेंट भी नजर आ रहा है। लेकिन डॉक्टरों का कहना है कि अभी उनका ब्रेन रिस्पॉन्स नहीं कर रहा है। वहीं, सामने आ रही जानकारी की मानें तो डॉक्टरों ने ऑक्सीजन सप्लाई भी फिलहाल 10 फीसदी कम कर दी है और उनका ब्लड प्रेशर भी नॉर्मल है।

nirbhiknazar
Author: nirbhiknazar

Live Cricket Score
Astro

Our Visitor

0 7 0 1 6 7
Users Today : 4
Users Last 30 days : 640
Total Users : 70167

Live News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *