Nirbhik Nazar

दो सौतन के बीच थी लड़ाई, पुलिस की जान पर बन आई ? जमकर हुआ ड्रामा, हुई चप्‍पल व घूंसों से पिटाई !

पटना: दो सौतन के चक्‍कर में पुलिस पर जमकर लात-घूंसे पड़े। इस हाई वोल्‍टेज ड्रामा का गवाह बना बिहार के जमुई का महिसौरी मोहल्ला। वहां पहली पत्‍नी के रहते दूसरी शादी करने के एक आरोपित की गिरफ्तारी के लिए पहुंची पश्चिम बंगाल पुलिस की टीम की महिलाओं ने जमकर फजीहत की। घटना का एक वीडियो वायरल हो गया बताया जा रहा है। हालांकि, वायरल वीडियो की हम पुष्टि नहीं करते। दूसरी ओर जमुई पुलिस ने घटना की जानकारी से इनकार किया है। मिली जानकारी के अनुसार पहली पत्नी के रहते दूसरा निकाह करने के आरोपित असगर मल्लिक को गिरफ्तार करने पश्चिम बंगाल से पुलिस टीम जमुई पहुंची थी। पश्चिम बंगाल पुलिस टीम को वहां भारी विरोध के कारण वापस लौटना पड़ा। बताया जाता है कि इस दौरान वहां मौजूद महिलाओं ने पुलिस पर हमला कर दिया। दूसरी ओर आरोपित की दूसरी पत्‍नी नसरीन परवीन ने पुलिस पर महिलाओं के साथ बदसलूकी आरोप लगाते हुए थाने में एफआइआर के लिए आवेदन दिया है।

पहली पत्‍नी ने पति पर आसनसोल में दर्ज कराई एफआइआर

मामला पश्चिम बंगाल के आसनसोल की निवासी नेहा परवीन द्वारा अपने पति असगर मल्लिक के खिलाफ पश्चिम बंगाल में दर्ज एफआइआर का है। नेहा के अनुसार उसके पति ने गैरकानूनी तरीके से दूसरी शादी कर ली है। इसी मामले में पश्चिम बंगाल पुलिस जमुई आई थी।

महिला की थाने में शिकायत: बंगाल पुलिस ने की बदसलूकी

जमुई नगर थाना प्रभारी राजीव कुमार तिवारी के अनुसार पश्चिम बंगाल पुलिस आरोपित असगर को गिरफ्तार करने आई थी, लेकिन विरोध के कारण ऐसा नहीं हो सका। हालांकि, उन्‍होंने पुलिस टीम पर हमले और लात-घूंसे व चप्पल चलाने की घटना की जानकारी से इनकार किया है। उन्‍होंने गिरफ्तारी की कोशिश के दौरान एक महिला द्वारा पुलिस पर मारपीट के आरोप की पुष्टि की है।

साभार – दैनिक जागरण

nirbhiknazar
Author: nirbhiknazar

Live Cricket Score
Astro

Our Visitor

0 6 9 7 3 4
Users Today : 19
Users Last 30 days : 702
Total Users : 69734

Live News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *