Nirbhik Nazar

‘घोटालों की जननी कांग्रेस, बहा रही घड़ियाली आंसू’, नियुक्तियों में धांधली पर बोले महेंद्र भट्ट

श्रीनगर/रुद्रप्रयागः उत्तराखंड अधीनस्थ चयन सेवा आयोग पेपर लीक और विधानसभा बैकडोर भर्ती घोटाले को लेकर सियासत गर्म है. नियुक्तियों में धांधली का मामला सामने आने के बाद सरकार सवालों के घेरे में है. कांग्रेस के कार्यकाल में भी गड़बड़ी का मामला सामने आया है, लेकिन कांग्रेस धांधली को लेकर सरकार पर निशाना साध रही है. जिस पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने पलटवार किया है. उन्होंने उल्टा ही आरोप लगाया कि कांग्रेस घोटालों की जननी है. अभी घड़ियाली आंसू बहा रही है. दरअसल, यह बात बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने श्रीनगर दौरे पर कही. श्रीनगर पहुंचने पर अध्यक्ष महेंद्र भट्ट का कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया. इस दौरान कार्यकर्ताओं ने विशाल जुलूस भी निकाला. जो पौड़ी चुंगी से शुरू होकर श्रीनगर के मुख्य मार्गों से होकर गुजरा. इसके बाद महेंद्र भट्ट ने उन्होंने कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की. साथ ही मंडल और बूथ अध्यक्षों के साथ वार्ता कर पार्टी की नीति को जनता तक पहुंचाने को कहा. इस बैठक में कैबिनेट मंत्री धन सिंह रावत समेत रुद्रप्रयाग विधायक भरत चौधरी भी शामिल हुए.

कांग्रेस भ्रष्टाचार की जननी, घड़ियाली आंसू बहा रहीः कांग्रेस पर आरोप और निशाना साधते हुए महेंद्र भट्ट  ने कहा कि कांग्रेस भ्रष्टाचार की जननी है. कांग्रेस ने आपदा में भी भ्रष्टाचार की. यही कारण है कि प्रदेश से लेकर देश में आज कांग्रेस हासिए पर चली गई है. उन्होंने कहा कि नियुक्तियों को लेकर कांग्रेस घड़ियाली आंसू बहा रही है. CM धामी ने भ्रष्टाचार के खिलाफ कार्रवाई शुरू की तो दिल्ली पहुंची कांग्रेसः उन्होंने कांग्रेस के 4 सितंबर को होने वाली दिल्ली यात्रा पर तंज कसते हुए कहा कि जब मुख्यमंत्री पुष्कर धामी ने भ्रष्टाचार के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी तो कांग्रेस दिल्ली में जाकर अपना रोना-रो रही है. वहीं, महेंद्र भट्ट ने कहा कि उनके नेतृत्व में आगामी पंचायती व नगर निकाय चुनाव में भी बीजेपी बेहतर प्रदर्शन करेगी और जीत हासिल करेगी.

धामी सरकार की जांच, बनेगी उत्तराखंड के लिए इतिहास: बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार रुद्रप्रयाग जिला मुख्यालय पहुंचने पर महेंद्र भट्ट का कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी के साथ स्वागत किया. इस दौरान पत्रकारों के सवालों के जवाब में महेंद्र भट्ट ने कहा कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के नेतृत्व में प्रदेश विकास की ओर बढ़ रहा है. फर्जी भर्तियों की जांच की जा रही है. जिस तरीके से जांच चल रही है, ऐसा कोई भी नहीं सोच सकता है. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता जांच की मांग कर रहे हैं.

कांग्रेस सरकार में कई घोटाले हुए हैं, उनकी भी जांच की जा रही है. सीएम धामी पूरी जांच करवा रहे हैं. जांच की परतें धीरे-धीरे खुल रही हैं. उत्तराखंड में कोई ऐसा नहीं सोच सकता, जिस तरीके से जांच की जाएगी. जांच में दोषी पाये जाने वाले लोगों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने कहा कि जांच को लेकर गठित एसआईटी के अच्छे परिणाम आ रहे हैं.

nirbhiknazar
Author: nirbhiknazar

Live Cricket Score
Astro

Our Visitor

0 7 0 1 4 4
Users Today : 3
Users Last 30 days : 628
Total Users : 70144

Live News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *