Nirbhik Nazar

शराबी पति के बगल मे ही, पत्नी आशिक के साथ कर रही थी ऐसा काम, पति ने देखा तो लेनी पड़ी उसकी जान…

बदायूं: उत्तर प्रदेश के बदायूं जनपद में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। बदायूं के उरेना गांव निवासी एक महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति अरविंद की हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि अरविंद को शराब की लत थी। इसी बात को लेकर पति-पत्नी में अक्सर झगड़ा होता रहता था। पति दिन रात शराब के नशे में डूबा रहता था। इस बात से उसकी पत्नी रुचि नाराज रहती थी। इसी दौरान रुचि की मुलाकात उरेना पुख्ता गांव निवासी मोहित सिंह से हो गई। दोनों के बीच प्रेम-प्रसंग चलने लगा। बीते तीन दिन पहले रुचि का पति शराब के नशे में धुत होकर घर वापस आया। नशे में होने के कारण उसका पति बेसुध होकर सो गया।

प्रेमी संग मिलकर पति को उतारा मौत के घाट

इसी बात का फायदा उठाकर रुचि ने अपने प्रेमी मोहित को घर मिलने बुला लिया और उसके साथ संबध बनाने लगी। इसी दौरान अरविंद को होश आ गया और दोनों को देख लिया। इसके बाद वह उन दोनों पर चीखने-चिल्लाने लगा। उसके शोर मचाने पर मौहित और रुचि ने मिलकर उसे चारपाई पर गिरा दिया और उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। इस घटना को अंजाम देने के बाद मोहित घर से निकल गया। वहीं मृतक अरविंद की पत्नी अपने ही घर में सो गई। सुबह लोगों के उठने पर रुचि रोते हुए पड़ोस में रहने वाले अपने परिवार के पास गई और बताया कि उसके पति अरविंद की मौत हो गई है। परिजनों ने शराब अधिक पीने के कारण मौत पर कोई सवाल नहीं उठाए।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आया मौत का कारण

परिजन शव का पोस्टमार्टम कराए बिना ही अंतिम संस्कार करने जा रहे थे। इसी बीच किसी ने मामले की सूचना पुलिस को दे दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जिसमें मृतक की गला दबाने की वजह से मौत की पुष्टि हुई तो पुलिस ने मामले की जांच शुरूकर दी। पुलिस ने आरोपी का पता लगाने के लिए परिवार के सभी लोगों के नंबर सर्विलांस पर लगवा दिया और घटनास्थल से बीटीएस डेटा भी उठाया। पुलिस को इस दौरान एक नंबर मिला जो उसी घर से चल रहा था।

पुलिस ने आरोपियों को भेजा जेल

पुलिस ने जब जांच की तो पता चला कि वह नंबर मोहित नामक व्यक्ति का है। जिसके बाद पुलिस ने मोहित को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की तो उसने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया। उसने बताया कि उसके और मृतक अरविंद की पत्नी रुचि के साथ उसके अवैध संबंध हैं। इसके बाद पुलिस ने आरोपी रुचि को भी गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने सोमवार को दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। एसपी सिटी अमित किशोर श्रीवास्तव के अनुसार, शुरुआत में यह वारदात हत्या की तरह नहीं लग रही थी। यदि शव का पोस्टमार्टम न होता तो यह सामान्य मौत ही मानी जाती। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हत्या का राजफाश हुआ।

 

nirbhiknazar
Author: nirbhiknazar

Live Cricket Score
Astro

Our Visitor

0 6 9 7 0 8
Users Today : 15
Users Last 30 days : 700
Total Users : 69708

Live News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *