Nirbhik Nazar

हुआ कुछ ऐसा की पकड़े जाने के बाद, खुद चोर बोलता रहा “हमे छोड़ना मत भय्या” देखें VIDEO…जानिए पूरा मामला…

न्यूज़ डेस्क: रेलवे स्टेशन पर चोरी और जेब काटने की वारदातें काफी होती हैं। वहीं मोबाइल स्नैचिंग की घटनाएं भी बढ़ती जा रही हैं। कई बार देखने में आता है कि चलती ट्रेन की खिड़की या दरवाजे पर अगर कोई खड़ा होकर मोबाइल पर बात कर रहा होता है तो चोर झपट्टा मारकर मोबाइल छीन लेते हैं। पकड़ने में आने पर ऐसे चोरों की जमकर धुनाई होती है। लेकिन एक मोबाइल चोर को ऐसी सजा मिली की देखने वालों को भी उस पर तरस आ गया। यह घटना बेगूसराय की बताई जा रही है। इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

चलती ट्रेन में यात्री के मोबाइल पर मारा झपट्टा

रिपोर्ट के अनुसार, मंगलवार रात करीब 10.30 पर समस्तीपुर-कटिहार पैसेंजर ट्रेन साहेबपुर कमाल-उमेशनगर के बीच गुजर रही थी। ट्रेन की खिड़की के पास बैठा एक यात्री मोबाइल से बात कर रहा था। ट्रेन नेे जैसे ही स्टेशन से चलना शुरू किया तो बाहर खड़े चोर ने यात्री के फोन पर झपट्टा मार दिया। हालांकि यात्री सर्तक था और उसने तुरंत चोर का हाथ पकड़ लिया। इससे चोर खिड़की पर ही अटक गया और ट्रेन ने चलना शुरू कर दिया।

15 किमी लटककर की यात्रा

ट्रेन ने रफ्तार पकड़ ली और चोर ट्रेन की खिड़की पर लटका रह गया। इसके बाद चोर को साहेबपुर कमाल से खगड़िया तक ट्रेन पर लटकाकर ही ले जाया गया। करीब 15 किलोमीटर तक ट्रेन की खिड़की पर दोनों हाथ के सहारे चोर लटका रहा। इस दौरान वह जान की भीख मांगता रहा। चोर का नाम पंकज कुमार बताया जा रहा है, जो साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के नया टोल का रहने वाला है। अगले स्टेशन पर ट्रेन रुकी तो उसे जीआरपी के हवाले कर दिया गया।

चोर की हालत देखकर लोगों को आया तरस

चोर पर तरस खाते हुए लोगों ने उसे कसकर पकड़ कर रखा। इस दौरान चोर के हाथों में काफी दर्द हो रहा था, उसकी तकलीफ उसके चेहरे से दिखाई दे रही थी। वायरल वीडियो में लोगों को कहते हुए सुना जा सकता है कि ये चोर ट्रेन की खिड़की के पास फोन झपटने के लिए आया था। इस दौरान चोर भी लगातार लोगों से अपील करता रहा कि उसने गलती की है, प्लीज उसे मत छोड़ना।

nirbhiknazar
Author: nirbhiknazar

Live Cricket Score
Astro

Our Visitor

0 7 0 1 7 1
Users Today : 8
Users Last 30 days : 644
Total Users : 70171

Live News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *