Nirbhik Nazar

डॉक्टर ने दिखाई जानवर के साथ दरिंदगी, कुत्ते को कार से बांधकर घसीटा, VIDEO वायरल होने के बाद FIR दर्ज, VIDEO मे देखें करतूत  

जोधपुर: राजस्थान के जोधपुर में एक डॉक्टर ने स्ट्रीट डॉग को कार से बांधकर बुरी तरह घसीटा. इस मामले का वीडियो जमकर सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद डॉक्टर के खिलाफ पशु क्रूरता अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है. शहर के डॉग होम फाउंडेशन के लोगों ने मामला दर्ज करवाया है. केस दर्ज करने के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है. दरअसल, रविवार की सुबह जोधपुर के शास्त्री नगर के पॉश इलाके में सर्जन डॉ. रजनीश गालवा अपनी कार के पीछे एक स्ट्रीट डॉग को बांधकर गाड़ी दौड़ा रहे थे. इस दौरान एक बाइक सवार ने घटना का वीडियो बना लिया, जो वायरल हो गया. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कार के दरवाजे से डॉग को चैन से बांध दिया गया था. डॉग कार के बराबर नहीं दौड़ पाया तो उसकी गर्दन खिंचती गई.

वीडियो साभार – Pavan Vaishnav

राहगीरों ने रुकवाई कार, कुत्ते को छुड़ाया

जब राहगीरों ने देखा तो डॉक्टर की गाड़ी को रुकवाकर कुत्ते को छुड़वाया और डॉग होम फाउंडेशन को जानकारी दी. इसके बाद फाउंडेशन के लोग मौके पर पहुंचे. इस दौरान सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. फाउंडेशन के लोगों ने पुलिस से कहा कि डॉक्टर गालवा जो कर रहे हैं, वह गलत है. कुत्ते को चोट लगी है. स्थानीय लोगों ने भी डॉक्टर को खरी खोटी सुनाई.

वहीं डॉ. गालवा ने कहा कि यह स्ट्रीट डॉग उनके घर के पास रहता है, इसलिए उसे वहां से हटाने के लिए लेकर जा रहा था. वहीं फाउंडेशन के हितेश ने कहा कि हमने जोधपुर के शास्त्री नगर थाने में मामले की शिकायत की है. थानाधिकारी जोगेंद्र सिंह ने बताया कि डॉक्टर के खिलाफ पशु क्रूरता अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

nirbhiknazar
Author: nirbhiknazar

Live Cricket Score
Astro

Our Visitor

0 6 9 7 3 0
Users Today : 15
Users Last 30 days : 698
Total Users : 69730

Live News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *