Nirbhik Nazar

सास-ससुर का आरोप – बहू ने कमरे में कैमरा लगाकर बनाया अश्लील वीडियो, और अब दे रही वायरल करने की धमकी…!

दिल्ली: पूर्वी जिला के लक्ष्मी नगर इलाके में एक बहू ने अपने भाई व कथित प्रेमी के साथ मिल कर अपने ही सास-ससुर के कमरे में कैमरा लगा कर सास-ससुर का अश्लील वीडियो बना लिया। वीडियो बनाने का खुलासा हुआ तो आरोपी बहू ससुराल से लाखों की ज्वैलरी और नकदी लेकर अपने भाई के साथ फरार हो गई। मामले की शिकायत मिलने के बाद लक्ष्मी नगर थाना पुलिस ने आरोपी महिला के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर महिला और उसके भाई की तलाश शुरू कर दी है। फिलहाल दोनों के बारे में कोई सुराग नहीं मिला है। पीड़ित परिवार लक्ष्मी नगर इलाके में रहता है और उनका चांदनी चौक में सोने और डायमंड की जूलरी का कारोबार है। पीड़ित पति ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया कि उनके परिवार में माता-पिता, पत्नी व दो बच्चों के अलावा एक भाई है पीड़ित पति और उसके भाई की शादी हो चुकी है। भाई अपने परिवार के साथ दूसरे मकान में रहता है, जबकि पीड़ित व उसका परिवार  माता-पिता के साथ रहता है।

पीड़ित ने बताया कि विवाह के कुछ समय बाद से ही उसका पत्नी के साथ झगड़ा शुरु हो गया था, पिछले चार साल से दोनों के बीच आए दिन होने वाले झगड़ों के कारण दोनों के बीच संबंध और भी खराब हो गए। दोनों एक ही घर में रहते थे और अलग अलग कमरे में सोते थे। 5 सितम्बर को पीड़ित ने अपनी पत्नी के मोबाइल में उसके दोस्त का एक अश्लील मैसेज देखा तो मोबाइल खोल कर बाकी के मैसेज भी पढ़े, जिससे उसे पता चला कि उसकी पत्नी का उसके दोस्त से प्रेम प्रसंग चल रहा है।

पीड़ित ने पत्नी के दोस्त को फोन किया और उसे मिलने के लिए बुलाया लेकिन दोस्त ने सारी बातें उसकी पत्नी को बती दी, जिसके बाद पत्नी घर में मौजूद सारे पैसे और जूलरी लेकर फरार हो गई। परिवार ने इसकी सूचना पुलिस को दी, पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने संबंधित धाराओं में एफआईआर दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

पीड़ित का आरोप है कि पुलिस की जांच के दौरान ही के पास उसकी पत्नी के भाई का फोन आया और उसने धमकी देते हुए कहा कि अगर तुमने मामले को खत्म नहीं किया तो वह उसके बुजुर्ग माता-पिता के अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा। बताया कि उन्होंने पीड़ित और उसके माता पिता के कमरे में हिडन कैमरे लगाए हुए थे, जिसके बाद पीड़ित ने कमरे की तलाशी ली तो उसके खुद के कमरे और बुजुर्ग माता-पिता के कमरे से कैमरे और रिकार्डर बरामद हुआ। जिसकी जानकारी उन्होंने पुलिस को दी।

बेटियों के अश्लील फोटो भेजे थे प्रेमी को 

पीड़ित ने बताया कि उसकी पत्नी के फोन की जांच करने पर उसने पाया कि उसका उसके कॉलेज के दोस्त से प्रेम प्रसंग चल रहा है। महिला ने न केवल अपने अश्लील फोटो अपने दोस्त को भेजे हुए थे बल्कि अपनी तीन वर्षीय दो बच्चियों के भी अश्लील फोटो भेजे हुए थे। जिसके बाद पुलिस ने महिला और उसके प्रेमी का फोन जांच के लिए कब्जे में ले लिया है। पुलिस फोन की जांच कर मामले की तफ्तीश कर रही है।

nirbhiknazar
Author: nirbhiknazar

Live Cricket Score
Astro

Our Visitor

0 7 0 1 9 9
Users Today : 16
Users Last 30 days : 652
Total Users : 70199

Live News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *