Nirbhik Nazar

फिल्म “थैंक गॉड” के ट्रेलर पर ABKM ने उठाए सवाल, ABKM प्रदेश अध्यक्ष संजय श्रीवास्तव बोले – देवी देवताओं का अपमान बर्दाश्त नही किया जाएगा

देहरादून:  लगातार हिंदू देवी देवताओं पर लगातार अनर्गल टिप्पणी व फ़िल्म थैंक गॉड में भगवान चित्रगुप्त पर किए गए अभद्र चित्रण को लेकर देहरादून में अखिल भारतीय कायस्थ महासभा के आह्वान पर कई सामाजिक और धार्मिक संगठनों ने धरना और प्रदर्शन किया । इस दौरान एबीकेएम के प्रदेश अध्यक्ष और अपना परिवार के संयोजक  संजय श्रीवास्तव ने कहा कि सनातन धर्म पर लगातार प्रहार बर्दाश्त नही किया जाएगा । उन्होंने कहाँ की जिस तरह फ़िल्म थैंक गॉड के ट्रेलर में जिस तरह से  भगवान श्री चित्रगुप्त जी के ऊपर फ़िल्मांकन किया गया है वह बर्दाश्त ग़लत है इसपर तत्काल रोक लगनी चाहिए नही तो लड़ाई सड़कों से होते हुए उन थिएटर तक जाएगी जहाँ जहाँ फ़िल्म का प्रसारण किया जाएगा ।

अपने सम्बोधन में अपना परिवार के राष्ट्रीय अध्यक्ष पुरुषोत्तम भट्ट ने कहाँ ये इसे सांकेतिक विरोध न समझा जाय ये आगाज है इसका अंजाम बहुत बड़ा होगा । पृथ्वीनाथ मंदिर समिति के संजय गर्ग ने अपने सम्बोधन में कहाँ की कोई विषय कभी कभी आए तो हो सकता है वह गलती से हो गया हो लेकिन लगातार जिस तरह से हिंदू देवी देवताओं पर टिप्पणी हो रही है वह एक साज़िश का हिस्सा है जो बर्दाश्त नही किया जाएगा उन्होंने कहाँ इन सब के साथ हिंदू देवी देवताओं के तस्वीर को कही भी किसी सामग्री पर लगाया जाना भी बन्द हो नही तो उस सामग्री के विरोध के साथ उस पर क़ानूनी कार्यवाही भी की जाएगी । श्री नरसिंह कृपा धाम के कर्ताधर्ता आचार्य शशिकांत दुबे ने इसे  हिंदू धर्म पर प्रहार बताया । कार्यक्रम को हिंदू युवा वाहिनी के प्रदेश अध्यक्ष गोविंद बांधवा ने चेतावनी देते हुए कहाँ की अगर समय से नही चेते तो यह फ़िल्म सिनेमा घरों में रिलीज़ नही होने दिया जाएगा । एबीकेएम के उपाध्यक्ष रवि सरन ने कार्यक्रम का संचालन करते हुए कहा इस लड़ाई को मुक़ाम तक पहुँचाया जाएगा । प्रसिध्य शिक्षाविंद राकेश काला ने इस लड़ाई को सड़क के साथ साथ कोर्ट तक ले जाने की बात कही । एबीकेएम के वरिष्ठ उपाध्यक्ष विवेक मोहन श्रीवास्तव ने सबका धन्यवाद ज्ञापित किया ।महिला अध्यक्ष अनिता सक्सेना ने कहाँ इस फ़िल्मांकन से पूरा सनातन धर्म आहत है उन्होंने बताया पिछले दिनो एक फ़िल्म थैंक गॉड का प्रोमो रिलीज़ हुआ है जिसमें भगवान श्री चित्रगुप्त जी पर अनर्गल टिप्पणी व अभद्र चित्रण किया गया है जो की बर्दाश्त के बाहर है ।

देहरादून स्थित गांधी पार्क के सामने कई संस्थाओ द्वारा सामूहिक रूप से सांकेतिक धरना और प्रदर्शन किया गया । आइएफडब्लूजे के प्रदेश महासचिव संगठन व एबीकेएम के मीडिया प्रभारी ने कहाँ की अगर फ़िल्म में परिवर्तन नही किया गया तो सरकार को जगाने के लिए सड़कों पर सरे संगठन उतरेंगे ।आयोजित विरोध प्रदर्शन में अखिल भारतीय कायस्थ महासभा, श्री पृथ्वीनाथ मंदिर समिति, श्री नरसिंह कृपा धाम, हिन्दू यूवा वाहिनी, हिंदू रक्षा सेना, पृथ्वी राज जनशक्ति पार्टी आदि के पदाधिाकरी मौजूद रहे। प्रदर्शन में सर्वेश माथुर, विवेक मोहन श्रीवास्तव, हितेन्द्र सक्सेना, अनिता सक्सेना, सोनी सक्सेना, अंजु श्रीवास्तव, बिल्लु जी , विनीत नागपाल , जीतेन्द्र श्रीवास्तव, पुरूषोत्त भट्ट, राजेश काला, दिनेश शर्मा, गोविंद वाधवा, गौरव त्रिपाठी, नीलम त्यागी, विश्वम्भर नाथ  बजाज, मीनू ढ़ीडन आदि प्रमुख लोग उपस्थित थे।

nirbhiknazar
Author: nirbhiknazar

Live COVID-19 statistics for
India
Confirmed
0
Recovered
0
Deaths
0
Last updated: 9 minutes ago
Live Cricket Score
Astro

Our Visitor

0 5 8 9 2 1
Users Today : 4
Users Last 30 days : 580
Total Users : 58921

Live News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *