Nirbhik Nazar

लंदन से कुत्ते को ढूंढने वापिस भारत आई युवती , घोषित किया 15 हजार का ईनाम

मेरठ: बीती 24 सितंबर को आतिशबाजी के शोर से परेशान होकर गुम हुए कुत्ते को तलाश करने के लिए एक युवती लंदन से अपने घर आई है। युवती ने कुत्ता तलाशने वाले को 15 हजार रुपये इनाम देने की घोषणा की है। इससे पहले युवती के परिजनों ने पांच हजार का इनाम रखा था। कुत्ते को तलाशने के लिए उसके पोस्टर चस्पां करने के साथ सोशल मीडिया का सहारा लिया जा रहा है। कोतवाली थाना क्षेत्र के सराय खैरनगर स्थित गहलौत रोड पर दिनेश चंद मिश्रा परिवार के साथ रहते हैं। उनकी बड़ी बेटी मेघा शादी के बाद लंदन में रहने लगी है। मेघा ने बताया कि वह वर्ष 2014 में दिल्ली में पढ़ाई के दौरान  प्रेडीजोंस संस्था से जुड़ीं। यह संस्था लावारिस कुत्तों की देखभाल करती है। तभी उन्होंने एक तीन माह का कुत्ता संस्था से लिया था। उसका नाम अगस्त रख दिया। 2019 में शादी के बाद वह पति के साथ लंदन चली गईं। कुत्ते को वह


मम्मी-पापा के पास छोड़ गई थीं।

दिनेश चंद मिश्रा ने बताया कि 24 सितंबर को जिमखाना मैदान में शिव बारात निकल रही थी। उसके आतिशबाजी के साथ लाउडस्पीकर बज रहा था। शोर से घबराकर अगस्त बार-बार घर में छिपने की कोशिश कर रहा था। रात 9:30 बजे के आसपास वह नीचे आए तो जीने का दरवाजा खुला रह गया। इसी बीच अगस्त वहां से भाग गया। उन्होंने सदर बाजार, रजबन, लालकुर्ती, बेगमपुल समेत शहर के कई हिस्सो में कुत्ते को तलाश किया, लेकिन उसका पता नहीं चला। एक अक्टूबर को मेघा पति मिहिर कमानी के साथ लंदन से मेरठ पहुंची और अगस्त को तलाश करने के वाले को 15 हजार रुपये देने की घोषणा की।

सोशल मीडिया पर डाली पोस्ट

मेघा ने बताया कि लंदन से आने के बाद उन्होंने अगस्त की पोस्ट सोशल मीडिया पर डाली थी। सात दिनों में पोस्ट पर करीब 600 कमेंट आ चुके हैं। उनका कहना है कि अगस्त के लिए पूरा परिवार परेशान है। सभी को अगस्त से बहुत लगाव है।

 

nirbhiknazar
Author: nirbhiknazar

Live Cricket Score
Astro

Our Visitor

0 6 9 7 0 3
Users Today : 10
Users Last 30 days : 695
Total Users : 69703

Live News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *