Nirbhik Nazar

बिना पर्ची के अस्पताल पहुंचे SDM को डॉक्टर ने लगाई लताड़, एसडीएम बोले – व्यक्तिगत मामला था खत्म हो गया, देखें वायरल VIDEO

नागौर: राजस्थान के नागौर जिले के एक सरकारी अस्पताल में डॉक्टर और एसडीएम के बीच जमकर नोकझोंक का मामला सामने आया है. जानकारी के मुताबिक जायल के जेएलएन अस्पताल की आपातकालीन इकाई में शनिवार शाम जायल एसडीएम बिना पर्ची के डॉक्टर को दिखाने पहुंच गए थे जहां डॉक्टर के पर्ची मांगने पर बात बिगड़ गई. वहीं एसडीएम और डॉक्टर के बीच जमकर तू-तू, मैं-मैं हो गई. बता दें की पूरा घटनाक्रम जायल एसडीएम सुनील सियाग और डॉक्टर विजय चौधरी के बीच हुआ है जहां एसडीएम बगैर पर्ची के दिखाने पहुंचने पर डॉक्टर ने उनको जमकर लताड़ लगाई. डॉक्टर और एसडीम का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वहीं घटना के बाद एसडीएम ने इसपर कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया है.

पर्ची मांगी तो बिगड़ी बात

दरअसल डॉक्टर ने एसडीएम से इलाज के लिए पर्ची मांगी जिस पर वीडियो के मुताबिक एसडीएम ने डॉक्टर से ही पर्ची लाने को कहा. इसके बाद डॉक्टर विजय चौधरी ने कहा कि मैं क्यों लाऊं? जिसको दिखाना है, वही लाए और देखते ही देखते बात बिगड़ गई. वहीं वायरल वीडियो के मुताबिक विवाद के बीच डॉक्टर ने एसडीएम से कहा कि आप एसडीएम अपनी जगह हो, मेरे ऊपर नहीं हो. इसी बीच एसडीएम ने डॉक्टर से कहा कि बकवास मत कर जिसके बाद डॉक्टर ने कहा कि, तू बकवास मत कर, ढंग से बोल…तू-तू कैसे बोल रहा है. चौधरी ने एसडीएम से कहा कि यहां दिखाना है तो पर्ची तो लानी पड़ेगी, तेरे से जो हो वो कर ले.

एसडीएम ने कहा- व्यक्तिगत मामला

वहीं पूरे मामले पर जायल एसडीएम ने कहा कि यह व्यक्तिगत मामला था जो उसी समय खत्म हो गया था. उन्होंने बताया कि वह कल बीमार थे जिसके बाद अस्पताल में दिखाने गए थे जहां कुछ मिस अंडरस्टेंडिंग की वजह से बहस हो गई. एसडीएम ने आगे कहा कि मैं अब इस मामले में ज्यादा कमेंट नहीं कर चाहता हूं.

Source : “TV9 Bharatvarsh”  

nirbhiknazar
Author: nirbhiknazar

Live Cricket Score
Astro

Our Visitor

0 7 0 1 6 2
Users Today : 21
Users Last 30 days : 646
Total Users : 70162

Live News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *