Nirbhik Nazar

चालान के डर से ठेले वाले ने लगा लिया हेलमेट, VIDEO देखकर नहीं रुकेगी आपकी हंसी, देखें VIDEO

न्यूज़ डेस्क: सोशल मीडिया पर इन दिनों एक सब्जीवाले का वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें शख्स हेलमेट पहनकर ठेला लेकर सड़क पर घूमता दिखाई दिया. दरअसल, ठेले वाले को लगा कि हेलमेट नहीं पहनने पर नाके पर मौजूद पुलिस उसका चालान काट देगी, इसी डर की वजह से उसने पुलिस को दूर से ही देखकर फौरन हेलमेट पहन लिया. फिर क्या था. जिसने भी सब्जीवाले को इस हालत में देखा उसकी हंसी छूट पड़ी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये वीडियो मध्यप्रदेश के सीधी जिले का है, जहां पुलिस हेलमेट को लेकर जागरूकता अभियान चला रही है.

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि रोजाना की तरह एक सब्जीवाला ठेला लेकर निकलता है. तभी रास्ते में उसे कुछ लोग कहते हैं- आगे चेकिंग चल रही है. इसलिए हेलमेट पहनकर जाना. सब्जीवाला भी बड़ा भोला निकला. उसे लगा कि पुलिस उसका भी चालान काट देगी. बिना कुछ सोचे-विचारे हेलमेट पहनकर आगे बढ़ गया. लेकिन जब वह ठेला लेकर भीड़ में पहुंचता है, तो लोग उसे हैरत भरी निगाहों से देखने लगते हैं. कइयों की तो हंसी छूट पड़ती है. इसके बाद क्या होता है, वो आप खुद वीडियो में देख लीजिए.

वीडियो में देखा जा सकता है कि हेलमेट पहने सब्जीवाले को देखकर पुलिस भी चौंक जाती है. फिर रोककर उससे पूछती है- हेलमेट क्यों पहना है? इस पर ठेले वाले का जवाब सुन लोग हक्के-बक्के रह जाते. इसके बाद पुलिसवाले ने जो कुछ भी कहा उसे सुनकर आसपास के लोग जमकर ठहाके लगाने लगते हैं.

बता दें कि यह वीडियो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर तेजी से वायरल हो रहा है. ट्विटर पर @MehdiShadan नाम से यूजर ने वीडियो शेयर कर लिखा है, भाई आपका नॉलेज तो कमाल का है. 42 सेकंड का ये वीडियो लोगों को काफी गुदगुदा रहा है. वहीं, वीडियो देखने के बाद लोग जमकर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया भी दर्ज करा रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, अरे ई तो अपना बिनोद निकला रे. वहीं, दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, कितना भोला है ये. एक अन्य यूजर ने लिखा है, भोला भाला इंसान.

nirbhiknazar
Author: nirbhiknazar

Live Cricket Score
Astro

Our Visitor

0 7 4 4 4 7
Users Today : 3
Users Last 30 days : 329
Total Users : 74447

Live News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *