Nirbhik Nazar

कैंटीन में खाने के लिए भिड़ीं इंजीनियरिंग कॉलेज की लड़कियां, पहले बरसे थप्पड़ फिर चले लात-जूते, देखें VIDEO

बेंगलुरू: सोशल मीडिया एक ऐसी जगह है, जहां पर हर रोज मजेदार और फनी वीडियोज देखने को मिलते हैं। कुछ वीडियो तो इतने फनी होते हैं, जिन्हें देखकर लोग पेट पकड़-पकड़कर हंसते हैं। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो ऐसा है, जिसने यूजर्स का ध्यान अपनी तरफ खींचा है। वीडियो बेंगलुरू के एक इंजीनियरिंग कॉलेज का है। वीडियो में दो लड़कियां कैंटीन में खाने के लिए जमकर लड़ती दिखाई दे रही हैं। इस दौरान दोनों एक-दूसरे पर जमकर थप्पड़ बरसाती हैं।

इंजीनियरिंग कॉलेज की कैंटीन का वीडियो

वीडियो बेंगलुरु के दयानंद सागर कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग का है। आप देख सकते हैं कि दो लड़कियों के बीच खाने को लेकर बहस शुरू होती है।पहले तो दोनों एक-दूसरे को उल्टा-सीधा बोलती हैं और बातों से ही लड़ती रहती हैं। फिर एक लड़की दूसरी पर थप्पड़ बरसा देती है। फिर क्या था, दोनों में जमकर मारपीट शुरू हो जाती है। आप देख सकते हैं कि दोनों एक-दूसरे पर खूब थप्पड़ बरसाती हैं और धक्का-मुक्की करती हैं। वह एक-दूसरे पर खूब उंगली उठाती नजर आती हैं।

देखें वीडियो-

आप देख सकते हैं कि जब दोनों लड़कियां लड़ रही होती हैं तो वहां मौजूद छात्र-छात्राएं लड़ाई रोकने के बजाय चीयर कर रहे होते हैं। यह वीडियो @gharkekalesh नाम के ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो शेयर करने के बाद से अब तक 45 हजार से ज्यादा लोगों ने देख लिया है। इसके साथ ही वीडियो को 11 सौ से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

 

nirbhiknazar
Author: nirbhiknazar

Live Cricket Score
Astro

Our Visitor

0 6 9 7 1 2
Users Today : 19
Users Last 30 days : 704
Total Users : 69712

Live News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *