Nirbhik Nazar

विजयवर्गीय ने धामी सरकार की पीठ थपथपाई, अब दुष्यंत गौतम करेंगे सरकार और संगठन के काम की समीक्षा…

देहरादून: भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने कहा है कि पुष्कर धामी सरकार जीरो टॉलरेंस को लेकर पूरी तरह गंभीर है। उन्होंने कहा कि, सरकार बेहतर और पारदर्शिता तरीके से काम कर रही है। उत्तराखंड में संचालित हो रहे विभिन्न विकास कार्य इसके उदाहरण हैं। धामी सरकार के छह महीने के कार्यकाल को बेहद पारदर्शी बताते हुए कहा कि जीरो टॉलरेंस के तहत एक के बाद एक बड़ी कार्रवाई हुई है। सरकार की नीयत नीति बिल्कुल साफ है। उत्तराखंड में बिगड़ती कानून व्यवस्था पर उन्होंने कहा कि इन घटनाओं को बंद तो नहीं किया जा सकता है, पर इसके बाद सरकार का रिएक्शन त्वरित था। जो भी घटनाएं हुई हैं, उनमें आरोपी पकड़े जा रहे हैं।

धामी सरकार के मंत्रिमंडल विस्तार के बीच मंत्रियों पर फीडबैक 

भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के मंत्रियों के कामकाज को लेकर बीते छह माह का फीडबैक लिया। उन्होंने कहा कि भाजपा हाईकमान भी हर मंत्री के कामकाज पर नजर रखे है।   विजयवर्गीय ने मंत्रियों से विभागों की योजनाओं की जानकारी मांगी। साथ ही पूछा कि संबंधित योजनाओं में अब तक कितने लाभार्थियों को लाभ मिला। उन्होंने कहा, जिन भी विभागों ने जनता के कल्याण के लिए योजनाएं संचालित की हैं,उनका लाभ दूरस्थ क्षेत्रों के गरीब लोगों तक पहुंचना चाहिए।

विजयवर्गीय के बाद अब गौतम लेंगे फीडबैक

विजयवर्गीय के बाद अब उत्तराखंड प्रभारी और राष्ट्रीय महामंत्री दुष्यंत गौतम सरकार और संगठन के काम की समीक्षा करेंगे। गौतम मंगलवार पूर्वाह्न देहरादून पहुंच रहे हैं। प्रदेश पदाधिकारियों के साथ बैठक करने के बाद वे हरिद्वार में जिला पंचायत के नवनिर्वाचित अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, सदस्यों और ब्लॉक प्रमुखों के साथ बैठक करेंगे। अगले दिन वे दून में सीएम पुष्कर धामी की अध्यक्षता में मंत्रियों की बैठक लेंगे।

nirbhiknazar
Author: nirbhiknazar

Live Cricket Score
Astro

Our Visitor

0 7 0 3 0 1
Users Today : 16
Users Last 30 days : 650
Total Users : 70301

Live News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *