Nirbhik Nazar

नो एंट्री जोन में ट्रक लाने पर ड्राइवर और ट्रैफिक पुलिस में जमकर हुई मारपीट, चालक ने सिपाही पर लगाए गंभीर आरोप, देखें VIDEO

एटा: उत्तर प्रदेश के जिले एटा से एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक ट्रक ड्राइवर और ट्रैफिक पुलिस का हेड कांस्टबेल में जमकर मारपीट हुई। ऐसा बताया जा रहा है कि ड्राइवर ट्रक को लेकर नो एंट्री जोन में घुस आया था। जब ट्रैफिक कांस्टेबल ने एक ड्राइवर को रोका तो दोनों के बीच कहासुनी हो गई और मारपीट होने लगी। दरअसल दीपावली के त्योहार को लेकर शहर में रूट डायवर्जन किया गया है। इतना ही नहीं इस वजह से कुछ जगहों को नो एंट्री जोन भी घोषित कर दिया गया है।

ट्रैफिक सिपाही ने ड्राइवर पर डंडे से किया हमला

जानकारी के अनुसार यह पूरा मामला शहर के कोतवाली नगर के पास हाथी गेट चौराहे का है। शहर में रूट डायवर्जन करने के साथ नो एंट्री जोन भी घोषित कर दिया गया है। इसी बीच एक ड्राइवर ट्रक को लेकर आ जाता है। देखते ही देखते दोनों के बीच बात बढ़ जाती है। वायरल हो रहे वीडियो में हेड कांस्टेबल ने ड्राइवर पर डंडे से तीन चार बार हमला भी किया। उसके बाद गुस्से में नीचे उतरे ट्रक ड्राइवर ने भी हेड कांस्टबेल को थप्पड़ और मुक्के मारने शुरू कर दिया। दोनों ने गुस्से में आकर आपा खो दिया और एक-दूसरे के साथ अभद्र व्यवहार किया। उसके बाद ड्राइवर ट्रक से उतरकर ट्रैफिक सिपाही को मारता है।

पीआरडी जवानों ने आकर किया बीच-बचाव

ड्राइवर और हेड कांस्टेबल में हो रही मारपीट का बीच बचाव पीआरडी के जवानों ने किया। हेड कांस्टबेल और अन्य जवान ड्राइवर और क्लीनर को पकड़कर कोतवाली ले गए। उसके बाद दोनों को ही जेल में बंद कर दिया। वहीं दूसरी ओर ड्राइवर ने ट्रैफिक सिपाही पर अवैध वसूली का आरोप लगाया है। उसका कहना है कि जब वह नो एंट्री में घुस आया तो ट्रैफिक सिपाही ने उससे रुपए मांगने लगा। जब उसने पैसे नहीं दिए तो वह भड़क गया और मारपीट करने लगा। कोतवाली नगर में ट्रक ड्राइवर रविंदर और कंडेक्टर राम लड़ैते के खिलाफ टैफिक पुलिस के हेड कांस्टेबल सुरेन्द्र सिंह ने आईपीसी की धारा 307,332,323,353 के तहत एफआईआर दर्ज करवा दी हैं। जिसके बाद दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

nirbhiknazar
Author: nirbhiknazar

Live Cricket Score
Astro

Our Visitor

0 6 9 7 1 3
Users Today : 20
Users Last 30 days : 705
Total Users : 69713

Live News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *