Nirbhik Nazar

PM मोदी के काफिले वाली कार में बैठना चाहते थे गुजरात के सीएम भूपेंद्र पटेल, गार्ड ने घुसने नहीं दिया, विपक्षी नेताओं ने किया तंज़, देखें VIDEO

गांधीनगर:गुजरात के सीएम भूपेंद्र पटेल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें वह पीएम मोदी के काफिले की एक कार में बैठने के लिए कार के साथ चलते हुए दिखाई दे रहे है। वायरल इस वीडियो में यह भी देखा गया है सीएम भूपेंद्र पटेल को गार्ड गाड़ी में बैठने नहीं दे रहा है और वह उन्हें मना भी कर रहा है।

इस वीडियो के सामने आने के कांग्रेस नेताओं के साथ आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने भी चुटकी ली है। यही नहीं सोशल मीडिया यूजर्स भी इस वीडियो को लेकर खूब मजे ले रहे है।

वीडियो में क्या दिखा

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में यह देखा गया है कि पीएम मोदी का काफिला लगा हुआ और उसके पास सीएम भूपेंद्र पटेल पहुंच रहे है। वीडियो के अगले हिस्से में यह देखा गया है कि सीएम भूपेंद्र पटेल जनता के तरफ इशारा करके हाथ हिला रहे है और पीएम मोदी के काफिले के एक गाड़ी में बैठना चाह रहे है।

ऐसे में वह बैठ नहीं पा रहे है और वहां मौजूद एक गार्ड उन्हें ऐसा करने से मना करते हुए दिख रहा है। इसके बाद सीएम भूपेंद्र पटेल गार्ड को कुछ कहते हुए भी नजर आ रहे है, लेकिन इसके बावजूद भी वह गाड़ी में नहीं बैठ पाते है और गाड़ी आगे चलने लगती है। इस घटना के बाद सीएम भूपेंद्र पटेल भी कार के साथ चलते हुए दिखाई दे रहे है।

विपक्षी नेताओं ने कसा तंज

इस वीडियो को कई विपक्षी नेताओं ने शेयर किया है और इस पर अलग-अलग प्रतिक्रिया भी दी है। कांग्रेस नेता श्रीनिवास बीवी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, “अरे भाई, वो मुख्यमंत्री हैं। मंत्रालय में चपरासी नहीं, जो साहब की गाड़ी के पीछे जब देखो दौड़ाते रहते हो।” इस पर कांग्रेस नेता सुरेंद्र राजपूत ने भी कमेंट किया है और कहा है, पीएम की सुरक्षा ने गुजरात के सीएम को क्या बना दिया? वहीं एक और कांग्रेस नेता नीरज भाटिया ने भी इस पर चुटकी ली है और लिखा है, “अरे भाई भाई भाई… सीएम साहब।”

वीडियो को देखने के बाद आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने लिखा है, “बाप रे पटेल समाज का इतना अपमान। गुजरात के सीएम लपके के तो बेचारे गाड़ी में बैठने के लिए। पीएम ने कहा कि गाड़ी के पीछे दौड़ लगाओ, अभी मेरे साथ बैठने के काबिल नहीं हो।”

ऐसे में इस पर समाजवादी पार्टी के नेता अनुराग भदौरिया ने सवाल करते हुए पूछा है कि कोई बताएगा क्या हुआ? जो सोशल मीडिया पर इतना चल रहा है।

nirbhiknazar
Author: nirbhiknazar

Live Cricket Score
Astro

Our Visitor

0 6 9 7 0 2
Users Today : 9
Users Last 30 days : 694
Total Users : 69702

Live News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *