Nirbhik Nazar

बाप का ये पाप, नहीं हो सकता माफ ! 15 लाख रुपये में रिश्तेदार को बेच दी बेटी, आरोपी पिता और खरीदार गिरफ्तार… 

बूंदी/राज0 : जिले में रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां रुपयों के लालच में एक पिता ने अपनी नाबालिग बेटी को रिश्तेदार (father sold minor daughter to relative) के हाथ बेच दिया. इसके बाद नाबालिग को रिश्तेदार ने देह व्यापार के लिए मुंबई में बेच डाला. इस मामले में बेटी की मां ने थाने रिपोर्ट दर्ज कराई थी. पुलिस ने छानबीन करते हुए आरोपी पिता और खरीदार को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस मामले में आरोपियों से पूछताछ कर और जानकारी जुटा रही है.

मामला बूंदी जिले के दबलाना थाना इलाके का है. इस संबंध में नाबालिग की मां ने दबलाना थाने में बीते मई माह में रिपोर्ट दी थी जिसमें बेटी की गुमशुदगी की बात कही गई थी. इस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने पूरे मामले का पर्दाफाश किया है. दबलाना थाने के एसएचओ रामेश्वर चौधरी ने बताया कि थाना इलाके के एक गांव में रहने वाली 16 वर्षीय नाबालिग को उसके पिता ने ही 15 लाख रुपए में सवाई माधोपुर निवासी (father sold minor daughter for 15 lakh rs) अपने एक रिश्तेदार को बेच दिया था.

इसके बाद आरोपी रिश्तेदार किशोरी को मुंबई में देह व्यापार के लिए बेच आया. इस मामले में नाबालिग की मां की शिकायत के बाद पुलिस ने तकनीकी अनुसंधान और अन्य तरीकों से जांच पड़ताल की जिसमें किशोरी के मुंबई में होने की बात सामने आई. इसके बाद किशोरी को सितंबर में मुंबई से दस्तयाब किया गया था. उसे बाल कल्याण समिति के समक्ष पेश करने के बाद शेल्टर होम में रखा गया था. इसके बाद किशोरी के बयान पंजीबद्ध किए गए जिसमें उसने अपने पिता पर आरोप (Father sells daughter in Mumbai for prostitution) लगाए और बताया कि उसे वेश्यावृत्ति के दलदल में भेजने के लिए ही उसने उसे रुपये के लालच में बेच दिया था . उसका सौदा उसके ही रिश्तेदार से किया गया था. इस मामले में पॉक्सो एक्ट सहित अन्य धाराएं जोड़ने के साथ पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

nirbhiknazar
Author: nirbhiknazar

Live Cricket Score
Astro

Our Visitor

0 7 0 1 9 6
Users Today : 13
Users Last 30 days : 649
Total Users : 70196

Live News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *