Nirbhik Nazar

गधे को पीठ पर लादकर बस के ऊपर चढ़ता दिखा शख्स,  VIDEO देखकर नहीं रुकेगी, आपकी हंसी…

न्यूज़ डेस्क: गधों का इस्तेमाल आमतौर पर सामान ढोने के लिए किया जाता है. अधिकतर लोग तो इसी वजह से इन्हें पालते हैं. चाहे बोझा ढोना हो या ईंट भट्ठों पर ईंटें इधर से उधर करनी हों, गधे ये काम बखूबी कर लेते हैं. खास बात ये है कि इनके रखरखाव और खाने का खर्च भी बहुत कम आता है. यह जानवर ऐसा है, जिसे दुनिया का सबसे सहनशील प्राणी कह सकते हैं, क्योंकि आप चाहे कितना भी बोझ उसके डाल दें, पर वो उफ तक नहीं करता और सामान लेकर मालिक के बताए रास्ते पर चल देता है. वैसे कभी-कभी लोग भी इनके ऊपर सवार हो जाते हैं, लेकिन क्या कभी आपने किसी गधे को इंसान के पीठ पर सवार होते देखा है? जी हां, सोशल मीडिया पर आजकल ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है.

इस वीडियो में एक गधा इंसान की पीठ पर सवार होकर बस के ऊपर चढ़ता दिखाई दे रहा है. इस नजारे ने सभी को हैरत में डाल दिया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि बस के ऊपर चढ़ने के लिए सीढ़ी लगी हुई है, जिसपर चढ़ते हुए एक शख्स गधे को बस की छत पर पहुंचाने की कोशिश कर रहा है. खास बात ये है कि गधा उसकी पीठ पर सवार था. वहीं एक अन्य शख्स ने पीछे से गधे के पैरों को पकड़ रखा था, ताकि उसकी वजह से बैलेंस खराब न हो और वो नीचे न गिरें. यह नजारा पाकिस्तान में किसी बस स्टैंड का बताया जा रहा है. आपने इंसानों को तो गधे के ऊपर सवार होकर घूमते देखा होगा, पर शायद ही किसी गधे को इंसान की पीठ पर सवार हुए देखा हो.

देखिए गधे को पीठ पर लादे कैसे बस पर चढ़ रहा शख्स

इस मजेदार वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर @HasnaZarooriHai नाम की आईडी से शेयर किया गया है और कैप्शन में लिखा है, ‘गधे के ऊपर आदमी बैठने की कहावत आपने सुनी व देखी ही होगी, अब आदमी के ऊपर गधा बैठकर चढ़ना देखें. पाकिस्तान में सब संभव है’.

nirbhiknazar
Author: nirbhiknazar

Live Cricket Score
Astro

Our Visitor

0 6 9 7 2 2
Users Today : 7
Users Last 30 days : 690
Total Users : 69722

Live News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *