Nirbhik Nazar

‘पतली कमरिया’ पर पुलिसवाली ने लगाए ठुमके, लेकिन अब हो गया उनके साथ ये कांड ! देखें वायरल VIDEO

अयोध्या: सोशल मीडिया पर अक्सर कोई न कोई ऐसे ट्रेंड आते रहते हैं जो लोगों को खूब आकर्षित करते हैं और फिर लोग उसपर रील्स आदि बनाकर खुद को फेमस करने के बारे में सोचने लगते हैं. इन दिनों ‘पतली कमरिया मोरी’ काफी चर्चा में है और लोग इसपर खूब रील्स बना रहे हैं. कुछ महिला पुलिस कर्मियों (Lady police constable dance video) ने भी ऐसा ही किया पर जैसे ही उनका वीडियो वायरल होने लगा, उनके ऊपर आफत के बादल मंडराने लगे.

ट्विटर यूजर @MdAltafAli15 ने हाल ही में रील बनाने वाली पुलिसकर्मियों का वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा- “‘पतली कमरिया मोरी’ (Patli Kamariya Mori lady constable dance video) गाने पर महिला सिपाहियों ने बनाया रील, चारों को लाइन हाजिर किया गया!” आपको बता दें कि ये मामला अयोध्या का है. श्रीराम जन्मभूमि की सुरक्षा में तैनात 4 महिला पुलिसकर्मियों ने ये रील बनाया है. वीडियो में एक कर्मी डांस करती दिख रही है जबकि बाकी दो उसे सपोर्ट कर रही हैं. उन्होंने मास्क पहना है मगर डांस करने वाली कर्मी का चेहरा साफ दिख रहा है. वहीं चौथी कर्मी ने वीडियो को रिकॉर्ड करने में मदद की है.

डांस करती पुलिस कर्मियों का वीडियो वायरल

हंगामा इस बात पर भी मचा है डांस करने वाली कर्मी ने गले में पुलिस का आईकार्ड भी टांगा हुआ है. रिपोर्ट्स के अनुसार ये श्रीराम जन्मभूमि परिसर में ही मौजूद किसी स्थान पर वीडियो बनाया गया है. वीडियो वायरल होने के बाद चारों की मुसीबत बढ़ गई है क्योंकि हाल ही में गाजियाबाद से ट्रांसफर होकर अयोध्या पहुंचे एसएसपी मुनीराज को जब इसकी जानकारी मिली तो उन्होंने चारों को लाइन हाजिर कर लिया.

तीनों का लाइन हाजिर कर दिया गया है

आपको बता दें कि ये वीडियो लगभग 1 हफ्ता पुराना है. इसमें नजर आ रही कॉन्स्टेबलों का नाम कविता पटेल, कामिनी कुशवाहा, कशिश सहानी, और संध्या सिंह है. ये सारी 2018 बैच की महिला कॉन्सटेबल हैं. पहचान होने के बाद उन्हें लाइन हाजिर किया गया है और अब उनपर उचित कार्यवाई की जाएगी. श्रीराम जान्मभूमि परिसर के पास सादे कपड़ों में पुलिस कर्मियों को तैनात किया जाता है जिनकी जिम्मेदारी दर्शक करने आए श्रद्धालुओं की देखरेख करना है.

nirbhiknazar
Author: nirbhiknazar

Live Cricket Score
Astro

Our Visitor

0 7 4 4 4 7
Users Today : 3
Users Last 30 days : 329
Total Users : 74447

Live News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *