Nirbhik Nazar

सुसाइड का वीडियो बनाकर गायब हो गया कैदी, अब जंगल की खाक छान रही पुलिस ! जानें पूरा मामला…

नैनीताल. उम्रकैद की सजा काट रहा एक कैदी ने नैनीताल आकर आत्महत्या करने की बात कहते हुए वीडियो बनाया और उसके बाद गायब हो गया है. इस वीडियो के बाद तल्लीताल पुलिस इस कैदी को खोज रही है. ये युवक 15 दिन के पैरोल पर आया था और तीन दिन बाद इसे वापस जेल जाना था.

वीडियो में युवक कह रहा है कि रोज मरने से ज्यादा आज ही मर जाऊंगा और हनुमानगढी के जंगल से उसका शव वापस ले जाएं. हांलाकि, इस युवक का फोन और कपड़े यहां से बरामद हुए हैं, लेकिन उसका अभी कोई पता नहीं चल सका है. वहीं, पुलिस सीसीटीवी खंगाल रही है.

1 मिनट 41 सेकेंड के इस वीडियो में ये कैदी खुद को दिलेर बता रहा है; और कह रहा है कि वो जेल जाने के बाद रोज मर रहा है, लेकिन रोज मरने के बजाय एक ही दिन में अपनी जीवन लीला समाप्त कर रहा है. अपने परिजनों से वीडियो में कह रहा है कि उसको यहां से उठाकर ले जाएं. हांलाकि, पिछले 24 घंटों से पुलिस इस युवक को खोज रही है लेकिन इसका पता नहीं चल सका है.

बताया जा रहा है कि मोहम्मदपुर कुन्हारी के राजीव सैनी की हत्या के आरोप में आजीवन कारावास सजा काट रहा है. रोशनाबाद जेल में सजा भुगत रहा है और 15 दिनों की पैरोल पर बाहर आया है. इस मामले में यह भी जानकारी सामने आई है कि ये युवक अपने वकील से मिलने हाईकोर्ट पहुंचा था. वहीं, तल्लीताल एसओ ने कहा कि मामला सामने आने के बाद खोजबीन की गई है. इसका पता लगाया जा रहा है, लेकिन अभी कहीं भी इसका पता नहीं चल सका है.

Source : “News18”  

nirbhiknazar
Author: nirbhiknazar

Live Cricket Score
Astro

Our Visitor

0 6 9 7 1 9
Users Today : 4
Users Last 30 days : 687
Total Users : 69719

Live News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *