Nirbhik Nazar

मां-बाप के बीच सो रही बच्ची की हुई मौत, पति बोला पत्नी ने मार डाला, और बुला ली पुलिस

अमरोहा: गजरौला के गांव में मोहरका पट्टी में मां-बाप के बीच सो रहे डेढ़ साल की मासूम बच्ची की दबकर मौत हो गई। पति का आरोप है कि पत्नी ने उसके बच्ची को जबरन दबाकर मार डाला। मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मासूम बच्ची के शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू की। घटनास्थल पर शांतिभंग न हो इसको लेकर दो पुलिसकर्मी भी तैनात किए गए है। घटना के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

मां-बाप के बीच में ही सो रही थी बच्ची 

गांव के ही रहने वाले विशाल मेहनत मजदूरी कर परिवार का पालन-पोषण करते है। वह रोज की तरह ही शुक्रवार की रात को भी पत्नी काजल और डेढ़ माह के मासूम बच्ची के साथ सो रहे थे। बताते हैं कि बच्चा दीवार के सहारे सो रहा था। शनिवार को सुबह तड़के तकरीबन चार बच्ची बच्चा रोया भी था। उस दौरान तक वह बिल्कुल ठीक था। मां काजल ने बताया कि जब बच्चा रोया तो पति ने उन्हें उठकर बच्ची को चुप करवाने के लिए कहा। इसके बाद ही उन्होंने बच्ची को दीवार की ओर से उठाकर पति-पत्नी के बीच में सुला दिया। हालांकि जब सुबह उनकी आंख खुली तो बच्चा मृत अवस्था में पड़ा हुआ था।

पोस्टमार्टम के बाद साफ हो पाएगी मौत की वजह

पति ने आरोप लगाया कि मासूम बच्ची की मौत सामान्य रूप से दबकर नहीं हुई बल्कि जानबूझकर हुई है। पति ने बच्ची का हत्या करने का आरोप लगाते हुए थाने पर सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। बच्ची की मौत कैसे हुई यह पता लगाने के लिए शव का पोस्टमार्टम करवाया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही यह साफ हो पाएगा कि बच्ची की मौत किस वजह से हुई है।

दरअसल, पति पत्नी के बीच पिछले कई दिनों से विवाद भी चला है। पत्नी ने तीन-चार दिन पूर्व थाने में तहरीर देकर पति व सास पर मारपीट करने के आरोप भी लगाए थे। अब बच्चे की मत्यु होने के बाद सास व पति पत्नी पर हत्या का आरोप लगा रहे हैं। बता दें कि पांच साल पहले भी महिला की एक पुत्री की मत्यु हो गई थी। ससुराल पक्ष के लोगों का कहना है कि उसकी मृत्यु भी इसी तरह हुई थी। लेकिन, मां का कहना है कि उसकी मौत बीमारी के चलते हुई थी।

nirbhiknazar
Author: nirbhiknazar

Live Cricket Score
Astro

Our Visitor

0 7 0 1 1 8
Users Today : 17
Users Last 30 days : 644
Total Users : 70118

Live News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *