Nirbhik Nazar

बेटी को गिफ्ट देने के लिए ऑनलाइन मंगाया था लैपटाप, कंपनी ने पैक करके भेज दिया कुत्तों का खाना…

न्यूज़ डेस्क: आजकल लोगों के लिए घर का सामान खरीदना भी आसान हो गया है क्योंकि हमारे हाथ में छोटे से गैजेट यानि मोबाइल के ज़रिये सारा काम हो जाता है. कहां छोटी-छोटी चीज़ों के लिए बाज़ार भागना पड़ता है और कहां अब एक क्लिक पर चीज़ें सामने हाज़िर हो जाती हैं. हालांकि इससे जुड़े हुए अपने रिस्क भी हैं, जो कई बार भारी पड़ जाते हैं. एक ऐसी ही घटना में शख्स ने लैपटॉप ऑर्डर किया था, लेकिन उसके घर पर कुत्तों का खाना डिलीवर हो गया. ये घटना इंग्लैंड के डेब्रीशायर की है. यहां रहने वाले एक 61 साल के एलन वुड (Alan Wood) ने अपनी बेटी के लिए क्रिसमस के गिफ्ट के तौर पर ऑनलाइन लैपटॉप (Man Ordered Laptop Got Dog Food Instead) ऑर्डर किया था, लेकिन जब उनके घर पर पार्सल पहुंचा तो शख्स का दिमाग ही खराब हो गया क्योंकि डिब्बे में कुछ और ही था.

MacBook Pro की जगह निकला डॉग फूड

डेली स्टार की रिपोर्ट के मुताबिक शख्स ने अपनी बेटी के लिए ऑनलाइन शॉपिंग साइट अमेज़ॉन से एक एप्पल का MacBook Pro लैपटॉप ऑर्डर किया था. इसकी कीमत एक लाख से भी ज्यादा थी. रिटायर्ड आईटी मैनेजर एलन वुड (Alan Wood) के घर पर जब पार्सल पहुंचा तो उसके अंदर से लैपटॉप के बजाय दो पैकेट डॉग फूड निकला, जिसे देखकर वो दंग रह गए. उन्होंने जब कंपनी से संपर्क करना चाहा तो पहले उनकी ओर से रिफंड से भी इनकार कर दिया गया था लेकिन बाद में कंपनी को अपनी गलती का एहसास हुआ.

20 साल से ऑनलाइन सामान मंगा रहे हैं एलन

रिपोर्ट के मुताबिक एलन ने कहा कि वो पिछले 20 साल से Amazon से सामान मंगा रहे हैं और उन्हें कोई भी परेशानी नहीं हुई. इस बार उन्हें कुछ अलग ही सिचुएशन से दो चार होना पड़ा. हालांकि कंपनी ने उनसे बाद में अपनी गलती के लिए माफी मांगते हुए उन्हें पूरे पैसे वापस किए. एलन की किस्मत अच्छी थी कि उनके साथ ऐसा हुआ, लेकिन इससे पहले भी कई मामले ऐसे आ चुके हैं, जहां ग्राहकों को कभी सामान के बदले आलू और प्याज़ तक डिलीवर किए जा चुके हैं.

nirbhiknazar
Author: nirbhiknazar

Live Cricket Score
Astro

Our Visitor

0 7 0 1 8 0
Users Today : 17
Users Last 30 days : 653
Total Users : 70180

Live News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *